Trending Now




बीकानेर,खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता कर भाजपा नेताओं पर व्यक्तिगत हमला किया है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अमित शाह जोधपुर में आकर कांग्रेस को कुर्सी खाली करने के लिए कहते हैं। जबकि कुर्सी उनके पिताजी या दादोसा की नहीं है। जनता ने वोट देकर कुर्सी कांग्रेस को दी है। पूर्व मुख्यमंत्री राजे को घेरते हुए कहा कि वह कांग्रेस को हराने के लिए नहीं, बल्कि विरोध कर रहे भाजपाइयों को ही निपटाने के लिए मंदिरों की यात्रा कर रही है। भाजपा को कांग्रेस से पहले अंदरूनी लड़ाई से पार पानी होगी। निजी कार्यक्रम में बीकानेर आए खाचरियावास ने इस दौरान भाजपा नेताओं को झूठ का जनरेटर कहते हुए केंद्र सरकार पर भी वादा खिलाफी का आरोप लगाया। खाचरियावास ने कहा कि भाजपा भगवान राम की ठेकेदारी लिए फिर रही है। जबकि राम सबके हैं। कहा कि हम खुद राम के वंश के क्षत्रिय हैं, लेकिन कभी नहीं कहा कि वे हमारे हैं। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना, बीमा योजना सहित विभिन्न योजनाओं के फायदे बताते हुए आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा किया।

भाजपा का धर्म के नाम पर लड़वाने का एकमात्र एजेंडा
खाचरियावास ने इस दौरान भाजपा को झूठी व फरेबी बताया। उन्होंने कहा कि चार साल में हमने घोषणा पत्र के 85 फीसदी वादों को पूरा किया, पर मोदी सरकार इसका दावा नहीं कर सकती। यूपीए सरकार के समय 130 डॉलर प्रति बैरल में कू्रड ऑयल के दाम होने पर भ देश में पैट्रोल की कीमत 70 रुपये थी, लेकिन 85 से 90 डॉलर प्रति बैरल कू्रड आइल होने पर भी केंद्र सरकार पेट्रोल- डीजल के दाम कम नहीं कर रही। स्पेशल व एक्साइज ड्यूटी के नाम पर उसका टैक्स भी राज्य को देने की बजाय खूद वसूल रही है। खाने पीने की चीजों तक पर भी टेक्स लगा दिया। कहा कि रोटी छीनने वाली सरकार का एक ही

एजेंडा धर्म के नाम पर लड़वाने का है।
हम राम के वंशज, पर भाजपा ने ली ठेकेदारी
खाचरियावास ने कहा कि भाजपा भगवान राम की ठेकेदारी लिए फिर रही है। जबकि राम सबके हैं। कहा कि हम खुद राम के वंश के क्षत्रिय हैं, लेकिन कभी नहीं कहा कि वे हमारे हैं। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना, बीमा योजना सहित विभिन्न योजनाओं के फायदे बताते हुए आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा किया।

जेल जाएंगे वेइंग मशीन के घोटालेबाज
खाचरियावास नेे कहा कि घोटालेबाजों को बख्शा नहीं जाएगा। वे जल्द ही जेल की हवा खायेंगे। सीएचए के मुद्दे पर भी उन्होने सीएम गहलोत से बात कर उनके अच्छे भविष्य के लिए फैसला लेने की बात कही।

Author