Trending Now




बीकानेर,स्पा सेंटरों में वेश्यावृत्ति के घिनौने धंधे के बाद धर्मनगरी बीकानेर को अब नया जख्म मिला है। ताज़ा मामला बीकानेर के एक बेहद लग्जरी होटल से सामने आया है। मामला वाइफ स्वैपिंग से जुड़ा है। कुछ जोड़ों द्वारा अपनी पत्नियों की अदला बदली कर शारीरिक संबंध बनाने के गेम को वाइफ स्वैपिंग गेम कहा जाता है।

भोपाल, मध्यप्रदेश के महिला थाने में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक मैथुन सहित वाइफ स्वैपिंग का गेम खेलने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। महिला ने रिपोर्ट में कहा है कि उसका पति अमर(अम्मार) बीकानेर के एक फाइव स्टार होटल में मैनेजर हैं। हालांकि बीकानेर में फाइव स्टार होटल नहीं है, यहां अधिकतर थ्री स्टार होटल ही उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त बड़े हैरिटेज होटल भरपूर है। संभवतया महिला ने बीकानेर के बड़े लग्जरी होटल को ही फाइव स्टार होटल कहा हो।

पीड़िता का कहना है कि वह बीकानेर अपने पति के पास थी। वह उसे होटल ले गया, जहां उसने वाइफ स्वैपिंग गेम का हिस्सा बनने को कहा। गेम के बारे में जानकर, उसने इस घिनौने गेम का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। उस पर काफी दबाव बनाया गया। बात ना मानने पर मैनेजर पति ने उसे होटल के कमरे में बंद कर दिया। उसके साथ काफी मारपीट की गई। शरीर पर अभी तक जख्म हैं। उसे दो दिन तक होटल के कमरे में बंद रखा गया। उसे असभ्य व पिछड़ी महिला कहा गया।आरोप है कि आरोपी पति ड्रग्स का नशा करता है। उसे अलग अलग लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की लत है। यहां तक कि वह लड़कों से भी संबंध बनाने में पीछे नहीं हटता। जिस गेम में उसे शामिल होना था, उसमें अन्य जोड़े भी शामिल होने थे।

पीड़िता ने कहा है कि इस दौरान उसके पति ने उसके साथ अप्राकृतिक मैथुन भी किया। उसके रिश्तेदारों ने किसी तरह उसे भोपाल पहुंचाया। जहां उसने पुलिस को मामले की शिकायत की। महिला ने सास व भाभी पर भी दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। कहा है कि उससे 50 लाख रूपए बतौर दहेज मांगे जा रहे थे। भोपाल की महिला थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 377, 498ए, 323, 506 व 34 आईपीसी तथा 3/4 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। बीकानेर पुलिस को अभी तक मामले की जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामला उनके पास आने पर वे जांच में भोपाल पुलिस की पूरी मदद करेंगे।

Author