Trending Now




बीकानेर,बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा की पर्सनल लाइफ का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.कुछ महीनों पहले दोनों के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था तो वहीं, हाल ही में राजीव और चारु के पैचअप की खबर आई. कहा जा रहा था कि दोनों ने अपनी बेटी की वजह से अपने रिश्ते को एक और मौका दिया है. हालांकि, एक बार फिर चारु और राजीव का रिश्ता तलवार की नोक पर लटकता दिखाई दे रहा है.

फिर आईं राजी-चारू के बीच दूरियां

जहां राजीव सेन और चारु असोपा एक-दूसरे पर बेपनाह प्यार लुटा रहे थे, तो अब दोनों के बीच की दूरियां भी सबके सामने आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. अब ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. इसके बाद चारु ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि उन्होंने राजीव को अनफॉलो नहीं किया है बल्कि राजीव ने उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है. इस बारे में बात करते हुए चारु ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा- ‘राजीव ने मुझे ब्लॉक किया है मैंने उन्हें अनफॉलो नहीं किया. राजीव दिल्ली गए थे और उन्होंने वहां जाकर मुझे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया. मुझे नहीं पता कि वो कहां है और क्या कर रहा है’.शादी को लेकर चारू ने की बात

इसके अलावा उसी इंटरव्यू में जब चारू से उनकी शादी में आई दिक्कतों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘सच में हम चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. हमने एक मौका भी दिया लेकिन लगता नहीं है कि ये काम कर रहा है’. वहीं, दूसरी तरफ अगर राजीव सेन के इंस्टाग्राम को देखा जाए तो उन्होंने अपनी और चारु की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं और ऐसा ही कुछ चारु ने भी किया. वहीं, चारु ने करवाचौथ की भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब चारु और राजीव का रिश्ते में कुछ नहीं बचा है. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच में अब पैचअप की कोई गुंजाइश नहीं रही. आपको बता दें कि चारु और राजीव ने साल 2019 में शादी की थी. हालांकि, शादी के 1 साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई थी.

Author