Trending Now




बीकानेर, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने शनिवार को सर्किट हाऊस में जनसुनवाई की और और समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए इस दौरान उन्होंने कहा कि आप द्वारा प्रस्तुति की समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।

जन सुनवाई में बड़ी संख्या में विधानसभा क्षेत्र श्रीकोलायत तथा शहर एवं जिले के ग्रामीण क्षेत्र से पहुंचे। आमजन ने अपने अभाव अभियोग एवं परिवेदनाओं से अवगत कराया।
इस दौरान सरपंच ग्राम पंचायत बिजेरी ने रा.उ.प्रा.वि. गुलामवाला के क्रमोन्नति की मांग रखी तथा ईदगाह में सुविधा विकास हेतु पत्र प्रस्तुत किया। रेयान खान पंचायत समिति सदस्य बज्जू ने गुलामवाला से 4 डी. एम. तक 4 कि.मी. सड़क की मांग की। बज्जू क्षेत्र के निवासियों ने चकों में सड़क निर्माण की मांग की । चक 10 बी. एम., 15 बी.एम. के निवासियों ने जलकुण्ड निर्माण हेतु पत्र प्रस्तुत किया। ग्राम पंचायत खारा के सरपंच भैंरू सिंह सिसोदिया ने चक 459 आर. डी. ढाणियों में विद्युत कनेक्शन का आग्रह किया। ग्राम पंचायत अमरपुरा के सरपंच मुरलीधर ने आर.डी. 750 के जी.एस.एस. क्रमोन्नति की मांग की। ग्राम अमरपुरा के भाटिया माईनर के किसानों की समस्या समाधान हेतु किसानों ने मांग पत्र प्रस्तुत किया। ग्राम पंचायत माणकासर के चक 7 डी. ओ.बी.बी. (ए) के निवासियों ने सामुदायिक भवन निर्माण की मांग रखी। ग्राम आर.डी. 20 के निवासियों ने विद्यालय क्रमोन्नति की मांग रखी।
*निर्देशित किया*
मंत्री भाटी ने प्राप्त अभाव अभियोग निवारण हेतु सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश दिए।

Author