Trending Now




बीकानेर,बीकानेर दौरे पर पहुंचते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को बीजेपी पर तीखा हमला बोला। मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी लगातार हॉर्स ट्रेडिंग का प्रयास करती आ रही है। लेकिन, कांग्रेस की एकजुटता ने फिर से बीजेपी के मनसूबों पर पानी फेर दिया है। हमारे नेता इतने मजबूत है कि सरकार पहले भी बच गई और अभी भी बच गई। सरकार अभी भी मजबूत है और 5 साल पूरा करेगी।

इस मौके पर सीएम गहलोत ने राहुल गांधी की भारत छोड़ो यात्रा की जमकर तारीफ की। साथ ही आबूरोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच से तीन बार तंडवत करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर मोदी जी आखिर तीन बार दंडवत करके क्या बताना चाहते है, वो बार-बार कहने पर भी मेरी सलाह तो मान नहीं रहे है। इस मौके पर सीएम गहलोत ने ऐलान किया कि अब जल्द ही शहरी ओलंपिक की भी शुरुआत होगी। क्योंकि ग्रामीण ओलंपिक का शुरुआत से माहौल बना हुआ है।

PM मोदी के दंडवत पर उठाए सवाल

पीएम मोदी के तीन बार दंडवत के सवाल पर सीमए गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी मेरे छवि के बारे में जानते है, वो मुझसे ज्यादा हंबल दिखना चाहते हैं। वो राजस्थान में मुझसे मुकाबला कैसे करेंगे। वो मुझसे ज्यादा हंबल दिखना चाहते है। मोदी जी 3 बार दंडवत कर क्या साबित करना चाहते हैं। वो मेरी शांति, सद्भावना पर देश को अपील की सलाह नहीं मान रहे है। आखिर तीन बार दंडवत करके क्या बताना चाहते हो। हम जानते है कि आप देश के प्रधानमंत्री हो और आपका मान-सम्मान है। यह कल मोदी जी आबू रोड में खड़े होकर देशवासियों से भाईचारा बनाए रखने और हिंसा छोड़ने की अपील करते तो मैं खुद प्रधानमंत्री को फोन करके बधाई देता। लेकिन, उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।

BJP लगातार कर रही है हॉर्स ट्रेडिंग का प्रयास

सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी की मंशा को कभी पूरी नहीं होने देगी। बीजेपी लगातार प्रयास करती है कि कांग्रेस सरकार राजस्थान में 5 साल पूरे नहीं कर पाए। बीजेपी लगातार हॉर्स ट्रेडिंग का प्रयास करती आ रही है। लेकिन, हमारे नेता इतने मजबूत है कि सरकार पहले भी बच गई और अभी भी बच गई। सरकार अभी भी मजबूत है और 5 साल पूरा करेगी। छात्राओं और युवाओं के लिए बजट भी प्रस्तुत करेंगे। साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की कि आपके मन में जो भी सुझाव है, वो हमें भेजे। हमारी सरकार ऐसी ही योजनाएं लेकर आएगी, जो प्रदेशवासियों की हित में होगी।

राहुल गांधी की भारत छोड़ो यात्रा से हिल गई BJP

सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से मोदी सरकार और भाजपा हिल गई है। यात्रा की शुरूआत में तीन-चार दिन तक तो बीजेपी ने खूब कमंटे किया और सोशल मीडिया पर भी भारत जोड़ो यात्रा के खिलाफ खूब पोस्ट अपलोड की। लेकिन, अब वो लोग समझ गए है और यात्रा को लेकर कमेंट करना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि केरल के बाद भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक पहुंच चुकी है, जहां पर 2 लाख लोग एकत्रित हुए। इससे यह तो साफ है कि इस यात्रा से लोग लगातार जुड़ रहे है और राहुल गांधी भी यात्रा को लेकर काफी खुश है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की छवी को खराब करने की कोशिश की गई। लेकिन, राहुल गांधी महंगाई, बेरोजगारी और देश में हिंसा के खिलाफ लगातार संघर्ष कर रहे है। वो चाहते है कि देश में भाईचारा बना रहे। इसी थीम के साथ भारत छोड़ो यात्रा निकाली जा रही है।

Author