Trending Now




बीकानेर,केंद सरकार द्वारा देश के अंदर कट्टरवाद पन पा रही अलगाववादी संगठन पी एफ ई पर कड़ी कार्यवाही और प्रतिबंद की भारतीय जनता पार्टी बीकानेर के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि राजस्थान में प्रतिबंधित संगठन को पनपाने और सरकारी संबल देने में वर्तमान सरकार का बहुत बड़ा हाथ है। राजस्थान सरकार की निरंतर तुष्टिकरण नीतियोँ के चलते धार्मिक सोहार्दय खराब हुआ है।अंता, बारा, करौली, जोधपुर उदयपुर,आदि शहरों की घटनाएं ऐसे संगठनों को आश्रय देने के फल स्वरूप ही घटित हुई है। उन्होंने कहा कि कोटा में सामाजिक संगठनों के विरोध के बाद भी पी एफ ई को रैली निकलने की अनुमति देना इस सरकार की मानसिकता को दर्शाता है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों ने जिस समन्वय के साथ इन अलगाववादी संगठनों पर एक साथ कार्यवाही की है वो प्रसंशनीय है।
महामंत्री मोहन सुराणा ने केंद्र सरकार के कार्यवाही का समर्थन करते हुऐ कहा है भारत की भूमि को अलगाववादियों से मुक्त रखना ही चाहिए। राष्ट्रीय परिषद सदस्य विजय आचार्य, जिला महामन्त्री अनिल शुक्ला और नरेश नायक ने भी केंद्र सरकार की कार्यवाही का स्वागतं किया है।

जिला उपद्याक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत, गोकुल जोशी, मधुरिमा सिंह ने केंद्र सरकार की प्रो एक्टिव नीति और आतंकवादियों के विरुद्ध जीरो टोलरेंस नीति का स्वागत किया। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एडवोकेट मुमताज़ अली भाटी ने कहा कि विकास के युग मे देश मे सुख, शांति बनाए रखना सरकार की प्राथमिकता है, ऐसे में विदेश से अस्थिरता फैलाने में लगे देश विरोधी अलगावादि संगठनों द्वारा टेरर फंडिंग करना अत्यधिक गंभीर है। उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा ऐसे अलगाववादी संगठनों के विरुद्ध की गई कार्यवाही का स्वागत करते हुऐ प्रत्येक पहेलु की तह तक जांच करने की मांग की।

Author