Trending Now




बीकानेर,मादक पदार्थ बेचने के इरादे से आए तीन जनों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कार व तीनों युवकों को अपने साथ ले भी गई लेकिन जब इस संबंध में सबंधित थाना पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया।

शहर की इन्द्रा कॉलोनी में रविवार सुबह तीन युवक एक कार में आए। स्थानीय लोगों को उन पर शक हुआ तो उन्होंने उनसे पूछताछ की। इस पर कार सवार लोग हड़बड़ा गए। लोगों ने उनको पकड़ लिया और बीछवाल व सदर पुलिस को सूचना कर दी। दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों के मुताबिक सदर पुलिस ले गई। जब संबंधित थाना पुलिस से इस बारे में पूछा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया।

पुलिस नहीं दे रही ध्यान
स्थानीय लोगों का कहना है कि भुट्टों का चौराहा, पुलिस लाइन चौराहा, इन्द्रा कॉलोनी, भुट्ट्टों का बास आदि क्षेत्रों में खुलेआम नशे का कारोबार होता है। शाम से देररात तक मादक पदार्थ बेचने व खरीदने का काम होता है। इस संबंध में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष भगवानसिंह मेड़तिया के नेतृत्व में लोगों ने बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी दिया था लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

इनका कहना है…
इन्द्रा कॉलोनी में तीन जने कार लेकर आए, जिनके पास मादक पदार्थ था। मादक पदार्थ बेचने की फिराक में आए युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा। सदर व बीछवाल पुलिस को सूचना दी। दोनों थानों की पुलिस मौके पर आई थी। मादक पदार्थ व तीनों युवकों को पुलिस ले गई थी।

भगवानसिंह मेड़तिया, जिला उपाध्यक्ष भाजपा
बीछवाल थाना क्षेत्र का मामला था। पुलिस टीम वहां गई थी। किसी को नहीं पकड़ा है।
विकास बिश्नोई, सीआइ सदर

Author