Trending Now




बीकानेर,नाथूसर गेट बाहर स्थित ओझा सत्संग भवन भाग संख्या दो मैं बीकानेर सेवा योजना की एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया! संस्था के मीडिया प्रभारी पवन राठी ने बताया कि आज मीटिंग की अध्यक्षता संगठन के महामंत्री एवं पार्षद दुर्गा दास छंगानी नेकी! सेवा योजना की वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजु देवी व्यास ने बैठक संबंधी अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सर्वप्रथम संगठन के महामंत्री भाई योगेश बिस्सा के पिताजी श्री दिनेश जी बिस्सा के स्वर्गवास होने पर संगठन के सभी सदस्यों ने सामूहिक रूप से 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की!
संगठन अध्यक्ष राजकुमार व्यास ने दूरभाष पर बताया कि संगठन की ओर से गांधी जयंती के उपलक्ष में 2 अक्टूबर रविवारको विद्यालय स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के आयोजन संबंधी
कार्यक्रम पर विचार विमर्श किया गया जिसमें सभी सदस्यों ने अपनी सहमति प्रकट की! संगठन महामंत्री सीमा पारीक,सचिव वीणा पारीक ने

बताया कि इस प्रतियोगिता में कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थी भाग ले सकेंगे जिसमें बीकानेर के अधिकतर विद्यालय के विद्यार्थी भाग ले सकेंगे! इस कार्यक्रम के सफल संचालन हेतु सदस्यों को अलग-अलग कार्य सौंप दिए गए हैं!
संगठन के महामंत्री दुर्गादास ने अध्यक्षता करते हुएबताया कि प्रतिभागियों को एक विषय दिया जाएगा जिस पर विद्यार्थी को निबंध लिखना होगा! प्रथम तीन स्थान प्राप्त विजेता को पुरस्कृत किया जाएगा तथा शेष प्रतिभागियों को भी सांत्वना पुरस्कार दिया जाएगा!!
आज की बैठक में सभी सदस्यों की सहमति से जहां एक और मुख्य निर्णय लेते हुए संगठन की मासिक शुल्क का निर्धारण किया गया वहीं प्रत्येक महीने के प्रथम रविवार को बैठक का आयोजन किया जाएगा जिसमें सभी सदस्यों की उपस्थिति अनिवार्य होगी जिसमें आगे के कार्यक्रमों की चर्चा की जा सके! आज की बैठक में मुख्य रूप से , दुर्गादास छंगानी, राजू देवी व्यास, पवन राठी, राम कुमार ओझा,कमल किशोर व्यास, वीणा पारीक, सीमा पारीक, हेमंत सोनी, रामलाल पवार, वीरेंद्र सिंह चौहान,आशीष मिश्रा, एवं गोपी किशन कुम्भार,आदि संगठन के सदस्य उपस्थित थे!

Author