Trending Now




बीकानेर,माहेश्वरी यूनिटी क्लब के तत्वाधान में नाइट बॉक्स क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ बीकानेर के माखन भोग, पूगल रोड में बीकानेर के संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन व पूर्व संसदीय सचिव कन्हैयालाल झंवर ने आतिशबाजी के बीच उदघाट्न किया।
समारोह मे शामिल समाज के गणमान्य जन विजय थिराणी,  बाबूलाल मोहता, देवकिशन चांडक, जुगल राठी मौजूद रहे। इन सभी का सम्मान माहेश्वरी यूनिटी क्लब के अनुसा, सुशील लखोटिया, ओम बिहानी, नवीन बिहनी, पिंटू राठी एवं अंकुश राठी द्वारा किया गया।
बीकानेर में माहेश्वरी समाज क्रिकेट का यह महाकुम्भ हर वर्ष खेला जाता है। इस आयोजन को देखकर आयुक्त महोदय माहेश्वरी समाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि माहेश्वरी समाज हर क्षेत्र में अग्रणीय है।
आयोजन सचिव बाबू सोमानी ने बताया कि पहले दिन प्रतियोगिता में कुल पांच मैच खेले गए और आज छः खेले जायेंगे। अंपायर की भूमिका में सुनिल आचार्य और कमेंटेटर की भूमिका कपिल हर्ष व पवन बिहानी द्वारा निभाई जा रही है। कार्यक्रम का संचालन किशन लोहिया ने किया और समाज की विभिन्न गतिविधियों के बारे में बताया। युवाओं और बुजुर्गों के बीच महिलाओं ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

Author