Trending Now




जयपुर,अखिल भारतीय दिगंबर जैन युवा एकता संघ मानसरोवर संभाग ने क्षमावाणी पर्व के उपलक्ष्य में संगठन के पदाधिकारियों और सदस्यों की सामूहिक गोठ का आयोजन मानसरोवर के विजय पथ स्थित हरीशंकर रेस्टोरेंट पर किया। जिसमे संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता मयंक जैन, प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद बाकलीवाल, महामंत्री कुणाल काला, मंत्री निशांत जैन, जयपुर जिला महामंत्री रक्षित जैन, कार्यकारिणी सदस्य ऋषभ जैन चंदलाई, मानसरोवर संभाग अध्यक्ष कुलदीप छाबड़ा, महामंत्री अनुज गंगवाल, अनंत जैन, पराग रारा, मनीष बड़जात्या, शशांक जैन सहित मानसरोवर संभाग के सभी पदाधिकारी और सदस्य शामिल हुए।

संभाग प्रचार मंत्री हर्षित गोधा ने बताया की क्षमावाणी पर्व के अवसर पर सभी सदस्य हरी शंकर रेस्टोरेंट पर जुटे। इस दौरान सभी सदस्यों ने नो बार णमोकर महामंत्र जाप का गुणगान कर कार्यक्रम की शुरुवात की, इसके पश्चात नए-पुराने सभी सदस्यों का परिचय हुआ, इसके बाद अध्यक्ष कुलदीप छाबड़ा ने लंपी बीमारी से ग्रसित गौमाता को बचाने की सामूहिक प्रार्थना की, महामंत्री अनुज गंगवाल ने जगत के कल्याण की सामूहिक प्रार्थना की। इसके बाद सभी सदस्यों ने पहले जिनेन्द्र प्रभु के समक्ष क्षमा याचना की प्रार्थना की इसके बाद देशभर में विराजमान साधु-संतो, आर्यिका माताजी एवं सभी त्यागी – व्रतियों से क्षमा याचना की। अंत में सभी सदस्यों ने जाने – अनजाने में हुई गलतियों के लिए एक – दूसरे से क्षमा मांगी एवं खोपरा – मिश्री का सेवन किया।

*9 अक्टूबर को पदमपुरा बस यात्रा*

मानसरोवर संभाग संगठन मंत्री अनंत जैन ने बताया की अखिल भारतीय दिगंबर जैन युवा एकता संघ मानसरोवर संभाग की अगली मासिक पदमपुरा बस यात्रा रविवार 9 अक्टूबर को प्रातः 6 बजे वरुण पथ दिगंबर जैन मंदिर मानसरोवर से जायेगी। इसके अतिरिक्त इस बार किशनपोल संभाग से भी मासिक बस यात्रा की योजना बनाई जा रही है। संभवत्या रविवार 9 अक्टूबर से किशनपोल संभाग से भी बस यात्रा रवाना की जाएगी। किशनपोल संभाग के लिए अतुल जैन और मानसरोवर संभाग के लिए सुदर्शन पाटनी और रवि जैन को संयोजक बनाया गया है।

 

Author