Trending Now




बीकानेर,आदमपुर हलके से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नाई की इच्छा है कि भाजपा उनकी जिम्मेदारी राजस्थान में लगाए। वे राजस्थान में पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं।बकौल कुलदीप, कांग्रेस में रहते हुए ने उन्हें राजस्थान के 17 हलकों की ड्यूटी सौंपी गई थी। इनमें से 15 जगहों पर कांग्रेस को जीत हासिल हुई।

उनका कहना है कि राजस्थान में 37 हलके और 7 लोकसभा क्षेत्र ऐसे हैं, जहां बिश्नोई समाज का वोट बैंक है। इस एरिया में वे भाजपा को अच्छा सहयोग दिलवा सकते हैं। वे मंगलवार को चंडीगढ़ में सीएम आवास के बाहर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा, मैं पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करूंगा। मनोहर लाल को हिंदुस्तान का सबसे ईमानदार सीएम बताते हुए उन्होंने कहा, मुझे इस बात की खुशी है कि हरियाणा व गोवा के सीएम ने सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच सीबीआई को सौंपी। वे खुद भी इस विषय पर दो बार मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुके हैं। सीबीआई जांच से इस केस में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

सीएम से मुलाकात को लेकर पूछने पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों के अपने मुख्य साथियों को मुख्यमंत्री से मिलवाया है ताकि पार्टी को और मजबूती दी जा सके। मुख्यमंत्री के साथ अनेक मुद्दों पर चर्चा हुई। बालसमंद, नलवा सहित प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में खराब फसलों मुआवजे को लेकर भी बात हुई। मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया है कि अगले दो-तीन दिनों में ही किसानों को मुआवजा राशि मिलनी शुरू हो जाएगी।

थर्ड फ्रंट के नेता बिना तेल के बुझे दीये जैसे : विज

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने थर्ड फ्रंट को लेकर चल रही कवायद पर तीखा हमला बोला है। उनका कहना है कि थर्ड फ्रंट की कल्पना और इसमें शामिल होने वाले नेता बिना तेल के बुझे हुए दीये जैसे हैं। इनके दीये में अब तेल नहीं। विज मंगलवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कैथल में मिले आरडीएक्स को लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि इन्हें कौन लगाया और इस सामग्री को कहां पहुंचाया जा रहा था। विज ने कहा कि ऐसे विस्फोटक पदार्थ को अलग-अलग लोग ले जाने वाले होते हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है। ऐसे मामलों में संयुक्त टीमें काम करती हैं।

Author