Trending Now




नाल.बीकानेर. नाल में बीती रात एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। शव गांव के खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने खून से सनी लाश देखी, तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया। एफएसएल टीम को बुलाया। नाल सीआइ विक्रमसिंह चारण ने बताया कि मृतक की पहचान नाल निवासी पवन (20) पुत्र रतनलाल मेघवाल के रूप में की गई है। युवक के पेट व सीने पर चाकुओं के कई निशान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगा कि युवक पर चाकुओं से कितने वार किए गए थे।

मृतक व आरोपी हैं रिश्तेदार

नाल सीआइ चारण ने बताया कि इस संबंध में मृतक के पिता की ओर से पेमासर निवासी चुन्नीलाल व कैलाश मेघवाल सहित चार-पांच अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं। मृतक व आरोपी आपस में दूर के रिश्तेदार हैं। हत्यारों को पकड़ने के लिए बीछवाल एसएचओ महेन्द्र दत्त शर्मा, पुलिस निरीक्षक मनोज शर्मा, नापसर एसएचओ जगदीश पाण्डर के नेतृत्व में पांच पुलिस टीमें गठित की गई हैं। वहीं पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
साथ बैठकर पी थी शराब्र
सीआइ चारण ने बताया कि मृतक व आरोपियों ने साथ बैठकर शराब पी थी। मौके से शराब, बीयर की खाली बोतलें व नमकीन भुजिया का पाउच मिला है। साथ ही चाकू के ऊपर कपड़े का कवर मिला है। आशंका है कि आरोपियाें ने इसी चाकू से पवन को मौत के घात उतारा होगा। पुलिस हत्या में प्रेम प्रसंग का एंगल तलाश रही है।

कोडमदेसर मेले से जाने के लिए निकला था

मृतक के पिता ने बताया कि सात सितंबर को पवन अपने दोस्त किशोर व आशीष के साथ कोडमदेसर मेले में जाने के लिए पैदल रवाना हुआ था, लेकिन सुबह तक नहीं आया। उसके मोबाइल पर फोन किया, तो स्विच ऑफ आया। तब किशोर से संपर्क किया। किशोर ने बताया कि रात को पैदल जा रहे थे, तब चुन्नीलाल व कैलाश बाइक पर आए। उसे जबरन बाइक पर बैठा कर गांव की तरफ ले गए। परिवादी ने बताया कि सुबह उसके नंबर पर फोन किया, तो किसी आदमी ने उठाया उसने कहा कि मोबाइल उसे कोडमदेसर के पास नहर के पास मिला है। मोबाइल लेने गया, तब पता चला कि पवन की हत्या हो गई है।

Author