Trending Now




कोटा,राजस्थान के बीकानेर जिले सहित विभिन्न जिलो में लम्पी रोग से हजारो गाये मर रही है ना तो सरकार उनका उपचार करवा रही है ना ही उनकी किसी प्रकार से सेवा कर रही हैं और ना ही उनके लिए चारे पानी की व्यवस्था की जा रही है। बल्कि इस रोग से तड़प-तड़प कर दम तोड़ रही गौ माता मरने के बाद उन्हे चील – कव्वे खा रहे है, उन्हें नाच रहे है, उन्हें खुले में डाल रखा है जबकी गड्डा खोदकर उसमें उन मृत गायो को डालकर ऊपर से मिट्टी डालकर निस्तारण करना चाहिये था यह कहना है भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक रामगंजमण्डी श्री मदन दिलावर का।

दिलावर ने कहा कि प्रदेश की निष्ठुर सरकार गौ-माता के प्रति अपने कर्तव्यो का निर्वहन भी नही कर रही है जबकी राजस्थान सरकार के पास हजारों करोडो रूपये प्रदेश की जनता ने गौ-माता की सेवा के लिए सेस के रूप में दिया है वह सेस डीजल, पेट्रोल, रजिस्ट्री पर शराब पर व बिजली के बिल पर लिया गया है जिसे गाव की भाषा में हम टेक्स कहते है। यह टेक्स के रूप में प्रतिवर्ष हजारो करोड़ो रूपया सरकार के खजाने में जमा होता है। लेकिन दुर्भाग्य है कि गौ माता के नाम पर लिया जाने वाला टैक्स रूपी धन प्रदेश के मुखिया या कांग्रेस पार्टी का नही है और ना ही उनकी जेब से लिया है। इस पैसे का कांग्रेस की सरकार द्वारा दुरूपयोग कर यह पैसा मौज मस्ती में खर्च किया जा रहा है। गौ माता की सेवा के अलावा दुसरे कामो पर खर्च किया जा रहा है इस पैसे को मदरसों के विकास पर, मदरसों में शिक्षा देने वाले लोगो के वेतन पर मस्जिदों के निर्माण पर खर्च किया जा रहा है जो नियम विरूद्ध हैं लेकिन गौ-माता कि सेवा पर यह पैसा खर्च नही किया जा रहा है। इसलिए लगातार गौ-माताएं मर रही है।

दिलावर ने कहा की सरकार गौ-माता का अपमान करने से बाज नही आ रही है। इससे ज्यादा क्या हो सकता है की खुले मे हजारों गाऐ मरी पडी है और उन्हें चौल-कव्वे नौच रहे है। अरे वो गौ माता है जिसमें 36 करोड देवी देवताओं का वास होता है ऐसा हमारे शास्त्रों व पुराणो में लिखा हुआ है यह जानते हुए भी प्रदेश के मुखिया गौ-माता के अपमान से भी डर नही रहे है। गौ माता हमे दुध पिलाती है, हमे हष्ट-पुष्ट रखती और इसका दूध अमृत के रूप में माना गया है इसलिए तो इसको माँ ऐसे ही नही कहा गया है।

दिलावर ने कहा की यह हमारी गौ-माता है और उसके साथ जिस प्रकार से प्रदेश के मुखिया व कांग्रेस की

सरकार के द्वारा व्यवहार किया जा रहा है वह निन्दनीय है। यह सरकार का निकम्मापन है और घिनौना कृत्य है जो

सरकार को नहीं करना चाहिए। दिलावर ने प्रदेश के मुखिया को कहा है की आपका व आपकी पार्टी का विरोध

हिन्दुओ से हो सकता है भारतीय जनता पार्टी के लोगो से हो सकता है लेकिन गौ-माता से कैसा विरोध आपकी

अकर्मण्यता का ही परिणाम है की प्रदेश में लाखो गाये काल का ग्रास बन चुकी है जबकी प्रदेश की जनता अपने दोनो

हाथो गौ सेवा के लिए हजारो करोड़ो रूपये सेस के रूप में दे रही है उसे भी आप गौ माता की सेवा पर खर्च नहीं कर रहे है।

दिलावर ने यह भी आशंका व्यक्त करते हुए कहा की कहीं हिन्दु समाज को गौ-माता के नाम अपमानित करने का षडयन्त्र तो नही है यदि ऐसा ही है तो फिर वह दिन दूर नहीं है जब आपका व आपकी पूरी पार्टी का अन्त निश्चित है आपका यह कृत्य ज्यादा दिन चलने वाला नही है। अरे कम से कम गौ माता से तो डरो दिलावर ने सरकार को नसीहत देते हुए कहा की अब भी समय है प्रदेश में गौ-माता का तिरस्कार ना करें जिस उद्देष्य के लिए आपने प्रदेश की जनता से टेक्स के रूप में धन इक्कठा किया है उसे उसी कार्य पर खर्च करें क्योकि प्रदेश कि जनता आपकी कारगुजारियो को समझ चुकी है और समय का इन्तजार कर रही है।

Author