Trending Now




बीकानेर,राजस्थान ललित कला अकादमी के नवनियुक्त अध्यक्ष मूर्तिकार लक्ष्मण व्यास के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बीकानेर आने पर बीकानेर के कलाकारों द्वारा अभिन्दन किया जावेगा ।

बीकानेर की कलाकार हिमानी शर्मा ने बताया कि अकादमी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बीकानेर आने पर बीकानेर उद्योग भवन के सभागार मे दिनांक 6.9.2022 कोप्रातः 10.00 बजे बीकानेर मे कला संभावनाओ के बारे कलाकारों के साथ चर्चा करेंगे तथा बीकानेर के कलाकारों के विकास और संभावना पर भी चर्चा करेंगे ।
हिमानी शर्मा ने बताया कि श्री व्यास स्वयं एक सुप्रसिद्ध मूर्ति कार होने के साथ कला प्रेमी व्यक्ति होने के फायदे बीकानेर के कलाकारों को कैसे मिले इस बात की चर्चा भी नवनियुक्त अध्यक्ष से कि जायेगी ।उन्होनें बताया वैसे बीकानेर के कलाकारों मे बहुत संभावनाए है तो अकादमी के माध्यम से स्थानीय कलाकारों को और लाभ कैसे मिले और अकादमी के माध्यम से बीकानेर मे कोई बडा आयोजन किया जावे इस बात कि चर्चा भी श्री व्यास के साथ की जायेगी ।
शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए स्थानीय कलाकारों की एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे मोना सरदार, राकेश किराडू, रूचिका जोशी,मनोज सोलंकी, श्री बल्लभ,अनुराग और मालचंद पारीक तथा योगेंद्र पुरोहित ने अपने विचार रखते हुए निर्णय किया कि नवनियुक्त अध्यक्ष का स्थानीय कलाकारों द्वारा अभिन्दन भी किया जावेगा ।

Author