Trending Now




बीकानेर,कोटगेट थाना क्षेत्र में रविवार शाम को बंद मकान से एक व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिला। मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने प्रथमदृष्ट्या आत्महत्या माना है।
कोटगेट थाने के हेडकांस्टेबल प्रवीण कुमार ने बताया कि सुनील (38) पुत्र सुभाषचंद्र सोनी शकुंतला भवन रानीबाजार के पास गली में रहता है। पिछले पांच दिन से घर में कोई हलचल नहीं थी। घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसके रिश्तेदारों को मौके पर बुलाया। बाद में घर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी।
फर्श पर चित पड़ा था सुनील
हेडकांस्टेबल ने बताया कि सुनील फर्श पर चित पड़ा था। शव चार-पांच दिन पुराना होने से बदबू मार रहा था। असहाय सेवा संस्थान के राजकुमार, ताहिर हुसैन, रनजान, मो. जुनैद, रामा ओड, ख़िदमतगार खादिम सोसायटी के जाकिर व शोएब ने शव को एम्बुलेंस में डाल कर मोर्चरी रखवाया।
ऑनलाइन मंगवाता था खाना
पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि सुनील अकेला रहता था। वह ऑनलाइन खाना मंगवाता था। चार-पांच दिन से घर में कोई हलचल नहीं थी। तब शक हुआ। हेड कांस्टेबल ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या जांच में पता चला है कि सुनील ने आत्महत्या की है। उसने पहले भी एक दो बार आत्महत्या की कोशिश की थी। उसकी मौत की सूचना परिजनों को दे दी है। सोमवार को उसके भाई के आने के बाद कोटगेट थाने के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद सोमवार को मृतक भाई के रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर रख के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जानकारी मिलने पर सीओ सिटी दीपचंद सांखला भी पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और मृतक के भाई सफल से घटना की पूछताछ की।

पुलिस ने मृतक सुनील सोनी जिसकी उम्र 38 साल थी वह अविवाहित था उसके माता पिता के पूर्व में निधन हो गया था वह अपने मकान में अकेला ही रहता था उसका छोटा भाई कानपुर में अपने परिवार सहित जॉब करता है शव परिजनों को सौंप दिया जिसके बाद रानी बाजार स्थित परदेशियों की बगेची में मृतक के शव दिया सामाजिक संस्था के सहयोग से अंतिम संस्कार करवा दिया पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Author