Trending Now




बीकानेर जिले से सेवानिवृत्त हुए मेघ सिंह राजपुरोहित एएसआई द्वारा 40 साल पहले कराई गई एफडीआर का एसपी चुरू द्वारा साइन नही करने के मामले में शीघ्र भुगतान करवाए जाने के संबंध में पुलिस अधीक्षक चुरू से टेलीफोन पर वार्ता कर समस्या का तुरंत निदान करवाया गया ।

बीकानेर जिले में पुलिस कर्मियों को TA रूल्स के मुताबिक टैक्सी किराया नहीं देने के संबंध में शीघ्र समीक्षा कर नियमानुसार कार्य करने का आश्वासन दिया गया।

सेवानिवृत पुलिसकर्मियों की समस्याओं के संबंध में प्रत्येक 3 माह से मीटिंग लेने एवं उनकी समस्या सुनने के संबंध में लिखित आदेश जारी किए गए।

सिपाहियों से हवलदार के प्रमोशन टेस्ट के संबंध में महा निरीक्षक पुलिस द्वारा शीघ्र ही पारदर्शी तरीके से निष्पक्षता के साथ, ईमानदारी तरीके से पदोन्नति परीक्षा शीघ्र करवाए की योजना के संबंध में अवगत करवाया गया ।

सभी सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों द्वारा बीकानेर पुलिस महानिरीक्षक महोदय का आभार व्यक्त किया गया।

शिष्टमंडल में मिलने वालों में जीवराज सिंह एडिशनल एसपी,ओम प्रकाश जोशी, जगमाल राम, सलावत खान, सवाई सिंह, विजय दान, प्रताप सिंह, चंद्रप्रकाश, मनीराम यादव, किशन चौहान , करणी सिंह बीका, रामगोपाल राजपुरोहित, मेघ सिंह राजपुरोहित, जाकिर हुसैन, सुखदेव व्यास और जिला अध्यक्ष मनोहर सिंह लूना सहित शामिल हुवे।

 

Author