Trending Now




बीकानेर,राजकीय महारानी सुदर्शन कन्या महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 2000-23 हेतु नामांकन पत्र की जांच एवं नाम वापसी के उपरांत मुख्य चुनाव अधिकारी डॉक्टर इंदिरा गोस्वामी ने बताया कि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद हेतु कुल 4 प्रत्याशी मैदान में हैं। वहीं उपाध्यक्ष और महासचिव हेतु 3-3 और संयुक्त सचिव हेतु 2 प्रत्याशी चुनाव में मैदान में हैं। प्राचार्य डॉ विजयश्री गुप्ता ने बताया कि कल दिनांक 24/8/22 को मतदान की जानकारी देने हेतु सामान्य निर्देश विद्यार्थियों को बताए जाएंगे । साथ ही विभिन्न प्रत्याशी अपनी अपनी कार्य योजना से भी विद्यार्थियों को अवगत करा सकेंगे।

महाविद्यालय स्तर पर मतदान हेतु समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। चुनाव आचार संहिता तथा लिंगदोह समिति की सिफारिशों के अनुरूप शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव के लिए महाविद्यालय प्रशासन दृढ़ प्रतिज्ञ है।
डॉक्टर इंदिरा गोस्वामी ने बताया कि अध्यक्ष पद हेतु क्रमशः निरमा मेघवाल, निशा जनागल, रचना और साक्षी चुनाव मैदान में हैं। उपाध्यक्ष में क्रमशः अंजना सारस्वत, एकता कंवर और रवीना जाट तथा महासचिव की दौड़ में भव्या सोलंकी, लक्ष्मी पारीक एवं वर्षा पुरोहित तथा संयुक्त सचिव के चुनाव हेतु ज्योति चांवरिया और रितु गहलोत मैदान में हैं।
आज दोपहर 11:00 से दोपहर 2:00 बजे के मध्य नाम वापसी का समय था, जिसमें अध्यक्ष पद की उम्मीदवार मेघा पंवार ने अपना नामांकन वापस लिया।

Author