Trending Now




बीकानेर,मार्बल व्यापारी छितरमल जाजू और उसके परिवार से मारपीट के संबंध में मंगलवार को माहेश्वरी समाज के लोगों ने एसडीएम जेपी बेरवा को ज्ञापन सौंपा. लोगों ने कहा कि प्रशासन द्वारा मामले में कार्रवाई में ढिलाई बरती जा रही है. आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा.
Makrana: मकराना में 11 अगस्त को मार्बल व्यापारी छितरमल जाजू और उसके परिवार से मारपीट के संबंध में मंगलवार को माहेश्वरी समाज के लोगों ने उपखंड कार्यालय पर धरना दिया और एसडीएम जेपी बेरवा को ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन देने के दौरान नागौर जिला सरपंच संघ अध्यक्ष और जूसरी सरपंच प्रकाश भाकर भी मौजूद थे. इस दौरान सरपंच संघ जिला अध्यक्ष प्रकाश भाकर ने कहा कि 11 अगस्त को व्यापारी, उसकी पत्नी और पुत्री के साथ जो घटना घटित हुई, वह शर्मसार करने वाली घटना है. इस घटना से सर्व हिंदू समाज में रोष है. प्रशासन द्वारा मामले में कार्रवाई में ढिलाई बरती जा रही है. प्रशासन पर राजनीतिक दबाव है, ऐसे में उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा. अब मकराना का हिंदू समाज एक हो चुका है.
एसडीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि छितर मल जाजू, परिवार की महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई है.

जानबूझकर मुनीम के पुत्र ने प्रतिष्ठित व्यक्ति के साथ मारपीट कर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है. आरोपी मोहम्मद अशफाक व्यापारी को मुकदमा उठाने के लिए दबाव बना रहा है. आरोपियों के हौसले बुलंद हैं और व्यापारी के परिवार में भय का माहौल है. मकराना हमेशा से ही शांति सद्भावना के लिए जाना जाता है. इस घटना से समाज को झकझोर दिया. उन्होंने आरोपियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है. इस दौरान उन्होंने मकराना उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया और ज्ञापन के बाद उपखंड अधिकारी ने कहां कि दोनों पक्षों ओर से मामले दर्ज किए गए हैं. प्रशासन द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी. इस मौके पर दूसरी सरपंच प्रकाश भाकर, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट सुनीता रान्दड, पुरुषोत्तम लाहोटी, महिंद्र रान्दड, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष घनश्याम सोनी और शांति स्वरूप सोनी मौजूद थे.

Author