Trending Now




बीकानेर,पुस्तक प्रकाशन समारोह के ब्रोशर का विमोचन दिल्ली में संसदीय कार्य मंत्री मेघवाल ने किया ब्रोशर का विमोचन विश्व के महान् दार्शनिक, मनोवैज्ञानिक एवं समाजशास्त्रियों का शिक्षा में योगदान विषय पर प्रकाशित पुस्तक समारोह के ब्रोशर का विमोचन दिल्ली में हुआ।

पुस्तक के मुख्य संपादक डॉ. राजेंद्र कुमार श्रीमाली ने बताया कि अर्जुन राम मेघवाल संसदीय कार्य एवं संस्कृति राज्य मंत्री, भारत सरकार तथा डॉ. मोहम्मद बिलाल शबगा, प्रधान संपादक, विश्व भाईचारा टाइम्स समाचार समूह, नई दिल्ली के कर कमलों से ब्रोशर का विमोचन हुआ।
डॉ. श्रीमाली ने बताया कि शुभम् एज्युकेशन एवं रिसर्च सेंटर के तत्वावधान में प्रकाशित इस पुस्तक में विश्व के महान् दार्शनिक तथा जगद्गुरु भगवान श्रीकृष्ण, महर्षि कपिल, गौतम, पतंजलि, शंकराचार्य आदि भारतीय दार्शनिकों के संदर्भ के साथ-साथ अमेरिकी, ब्रिटिश, जर्मन, फ्रांसीसी, यूनानी एवं रोमन के कुल 121 दार्शनिकों का शिक्षा में योगदान को शामिल किया गया है जिसका समारोह 18 दिसंबर, 2022 को बीकानेर में होगा। समारोह के मुख्य अतिथि अर्जुन राम मेघवाल, संसदीय कार्य एवं संस्कृति राज्य मंत्री, भारत सरकार तथा राजेंद्र यादव, उच्च शिक्षा मंत्री, राजस्थान सरकार होंगे।

Author