Trending Now




बीकानेर,अंबाला शहर के बलाना गांव में एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आईएनएसओ 5 अगस्त को जयपुर में अपना 20वां स्थापना दिवस मना रहा है और संयोग से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने छात्र निकाय चुनावों के लिए चुनावी कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।दुष्यंत चौटाला ने कहा, राजस्थान हमारी पार्टी के विचारक चौधरी देवी लाल और मेरे पिता अजय चौटाला की कर्मभूमि रही है, जो दो बार विधान सभा के सदस्य रहे हैं। हम पहले भी सीमावर्ती राज्य की राजनीति में सक्रिय रहे हैं और अब हम वहां राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम मना रहे हैं। हरियाणा, उत्तर प्रदेश और अन्य के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में समारोह में शामिल होंगे और INSO चुनाव में कड़ी टक्कर देगा।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान में चुनाव प्रक्रिया 18 अगस्त से शुरू होकर 27 अगस्त को नतीजे घोषित होने के साथ ही खत्म हो जाएगी, जबकि 26 अगस्त को सभी विश्वविद्यालयों और उनके संबद्ध कॉलेजों में मतदान होगा। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हाल के दिनों में राज्य में विभिन्न दलों के कई नेता जजपा में शामिल हुए हैं।

दुष्यंत चौटाला बोले, निस्संदेह, पार्टी को कोरोना और किसान आंदोलन के बाद एक झटका लगा है, और एक अफवाह फैलाई गई थी कि पार्टी का संगठन कमजोर हो गया है। हालांकि, जनता ने भाजपा-जजपा सरकार के जन-समर्थक शासन को देखा है और पार्टी मजबूत हो रही है।

Author