Trending Now




नई दिल्ली,इंटीरियर फील्ड की विश्वस्तरीय कंपनी नरसी ग्रुप ने गुणवत्ता की बदौलत विश्व में अग्रणी पहचान हासिल की है। नरसी ग्रुप के सीएमडी नरसी कुलरिया के मार्गदर्शन में डायरेक्टर जगदीश कुलरिया बेहतरीन कार्य कर रहे है। नरसी ग्रुप टाटा के साथ मिलकर संसंद भवन के निर्माण में लगे है।

हाल ही 11 जुलाई को नई दिल्ली में नव निर्माणाधीन संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय प्रतीक अशोक स्तम्भ का अनावरण किया। इस खास अवसर पर उद्योगपति राजस्थान के नरसी कुलरिया नरसी ग्रुप की टीम सहित शामिल हुए। स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निर्माण कार्य में लगे अधिकारी, टाटा और नरसी ग्रुप के कर्तव्यनिष्ठ प्रोजेक्ट टीम के लोगों से मिले। मोदी ने उत्कृष्ट निर्माण और समूहों के लग्न मय कार्यों की उन्मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

कार्यक्रम में शामिल समाजसेवी एवं उद्यमी ने कहा कि संसद भवन का काम राष्ट्र निर्माण देश सेवा के भाव से कर रहे है और बहुत जल्दी पूरा करेंगे। नरसी कुलरिया की सफलता और बढ़ते ऐश्वर्य से देश और राजस्थान के विश्वकर्मा वंशज उत्साहित है और देश के अलग अलग क्षेत्रो से नरसी कुलरिया को बधाई संदेश मिल रहे है। मूल निवासी सिलवा नोखा, बीकानेर के नरसी गौसेवा और मानव सेवा के लिए भी विशिष्ट पहचान रखते है।

Author