Trending Now




बीकानेर,बीकानेर जिले की *ड्रीम टीम संस्थान*  अपना म्यूजिकल गायन और नृत्य की प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है ।  इस प्रतियोगिता के आयोजन के तहत विद्यालय स्तर के विद्यार्थियों को ही मौका दिया जा रहा है ।   संस्थान के निर्णायक मंडल के सदस्य और इस संस्थान के संस्थापिका अंजुमन आरा ने बताया कि इस आयोजन में सहभागिता के लिए 20 लड़के और 20 लड़कियों का चयन होना है । इस आयोजन में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों की उम्र 7 साल से 20 साल तक जो कि गायन वह नृत्य के प्रतियोगी होंगे । प्रतियोगिता में भाग लेने की चयन प्रक्रिया आनंद निकेतन में दिनांक 17 जुलाई 2022 को दोपेहर 3 बजजे से होगी  । इस आयोजन में भाग लेने के लिए शर्त यही है की गायन और नृत्य के लिए पारंगत होना अनिवार्य है । प्रतियोगी इस विज्ञप्ति के अंत में दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया जाकर इस प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे । जिसके लिए रजिस्ट्रेशन शुल्क मात्र ₹50 रखी गई है । प्रतियोगी अपनी जानकारी अंतर्गत खुद का नाम उम्र विद्यालय का नाम ,पिता का नाम माता का नाम और पता और साथ ही अपने अभिभावक के मोबाइल नंबर अंकित कर आवेदन कर सकते है ।   बता दे चयन प्रक्रिया में सेलेक्ट प्रतियोगियों का चयन के लिए  ऑडिशन दिनांक 17 जुलाई रविवार को दोपहर 3:00 से शाम 5:00 बजे तक मुख्य डाकघर के पास स्थित आनंद निकेतन भवन मैं किया जाएगा ।
इस प्रतियोगिता में चयन होने पर 17 जुलाई को ही प्रतियोगिता में चयनित प्रतियोगियों  की सूची चस्पा कर जाएगी । प्रतियोगी चयन के लिए पहले आओ पहले पाओ यह निश्चित किया गया है ।
ऑडिशन के लिए बुलाए गए प्रतियोगी अपने अभिभावकों के साथ आनंद निकेतन भवन समय अनुसार पहुंचे । 40 प्रतियोगी के चयन के पश्चात गायन और नृत्य की प्रतियोगिता 23 जुलाई शनिवार  2022 को दोपहर 3:00 बजे से रात 8:00 बजे तक स्थानीय रेलवे ऑडिटोरियम में होगी । समय का विशेष ख्याल रखें । प्रतियोगी के अभिभावक और विद्यालय से अलग किसी अन्य को इस कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति नहीं होगी । प्रतियोगी अपने स्तर पर ही ऑडिटोरियम में समयानुसार पहुंचे इसके लिए किसी भी प्रकार का आने जाने का भुगतान नहीं किया जायेगा।

Author