Trending Now




बीकानेर,पीबीएम अस्पताल से दुपहिया वाहनों की चोरियां थम नहीं रही। हर दूसरे दिन एक बाइक चोरी हो रही है। पीबीएम अस्पताल में बदमाश 45 मिनट के दौरान दो बाइक चोरी कर ले गए। इस संबंध में पीडि़तों ने सदर पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सदर पुलिस के अनुसार छतरगढ़ के महादेववाली निवासी वकीलसिंह पुत्र सुखराम जाट की बाइक चोरी हुई है। उसने रिपोर्ट में बताया कि उसका परिचित पीबीएम अस्पताल में भर्ती है, वह उससे मिलने गया था। पीबीएम परिसर में आठ बज कर 20 मिनट पर बाइक खड़ी की। नौ बजे वापस आया तो बाइक गायब थी। इसी प्रकार पांचू थाना क्षेत्र के देवाराम पुत्र अमराराम मेघवाल की बाइक भी गुरुवार को पीबीएम अस्पताल परिसर से चोरी हो गई। पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात करीब आठ बज कर 20 मिनट पर बाइक खड़ी की नौ बजे वापस आया तो बाइक गायब थी। बाइक तलाश की लेकिन नहीं मिली।

घर के आगे से चुरा ले गए बाइक
गंगाशहर थाना क्षेत्र में बदमाश घर के आगे खड़ी बाइक को चुरा ले गए। इस संबंध में रामदेव कॉलोनी जितेन्द्र गोदारा पुत्र तोलाराम गोदारा ने गंगाशहर थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि छह जुलाई की रात को बाइक घर के आगे खड़ी की थी। सुबह देखा तो बाइक गायब थी। पिछले आठ दिन से बाइक की तलाश कर रहे थे लेकिन नहीं मिली।

पीबीएम में सुरक्षा व्यवस्था फेल

पीबीएम अस्पताल में मरीजों के सामान, मोबाइल, रुपए व बाइक चोरी होना अब आम बात हो गई है। पुलिस प्रशासन ने पीबीएम अस्पताल परिसर में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एक योजना बनाई थी जो अब तक फाइलें में ही दबी हुई है। पीबीएम में पार्किंग ठेका खत्म होने के बाद से वाहनों की सुरक्षा के लिए कोई व्यवस्था नहीं है।

Author