Trending Now




बीकानेर,जिले में सक्रिय बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। जिला पुलिस ने दो स्टोरिये व एक शराब तस्कर को तड़ीपार कराया है। स्टोरियों को 15-15 दिन और शराब तस्कर को दो माह के लिए तड़ीपार किया गया है। बीकानेर पुलिस की ओर से सालों बाद किन्हीं सक्रिय बदमाशों के खिलाफ तड़ीपार की कार्रवाई की गई है।

पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि सुजानदेसर में खुदखुदा मंदिर के पास रहने वाले कमल उर्फ केसर कुमार 27 पुत्र बनवारीलाल ब्राह्मण एवं गंगाशहर चौपड़ा बाड़ी बद्री भैरुं मंदिर के पास रहने वाले पवन मोहता 22 पुत्र हरीप्रसाद मोहता को 15-15 दिन के लिए तड़ीपार किया गया है। दोनों आरोपियों को रोजाना चूरू जिले के कोतवाली थाने में अपनी उपिस्थति देनी होगी। सदर थाना क्षेत्र के मेहरों का बास निवासी राधेश्याम 34 कंचनराम मेहरा को गुंडा एक्ट के तहत दो माह के लिए जिले से तड़ीपार किया गया है। उक्त शराब तस्कर को रोजाना श्रीगंगानगर जिले की कोतवाली थाने में उपिस्थति देनी होगी। संबंधित थाना तीनों तड़ीतारों पर निगरानी रखेंगी।

न्यायालय ने पुलिस के आग्रह पर की कार्रवाई
पुलिस की ओर से जिले के थानों के सक्रिय बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गुंडा एक्ट के तहत इस्तगासे कार्यपालक मजिस्ट्रेट (नगर) जिला बीकानेर के समक्ष पेश किए गए थे। न्यायालय ने उक्त तीन इस्तागासों में तड़ीपार करने के आदेश जारी किए हैं।

Author