Trending Now




बीकानेर,गंगाशहर थाना क्षेत्र के श्रीरामसर में शुक्रवार देररात को चोरों ने दो मकानों में सेंधमारी की। चोर यहां से नकदी व सामान चुरा कर ले गए। घटना के समय दोनों मकान बंद थे। रात करीब साढ़े दस बजे मकान मालिक घर पहुंचे तब वारदात का पता चला। पीडि़तों ने गंगाशहर थाने में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद उपनिरीक्षक राकेश सांखला मय टीम मौके पर पहुंचे।

श्रीरामसर निवासी मेघराज पंवार के बड़े बेटे आशीष की अहमदाबाद बैंक में एसओ के पद पर नौकरी लगी है। वह उसे ज्वाइनिंग कराने के लिए 30 जून को बीकानेर से पत्नी के साथ गए है। घर में उनका छोटा बेटा हिमालय रहता है। शुक्रवार सुबह वह करीब 11 बजे दुकान चला गया। रात करीब साढ़े दस बजे घर पहुंचा तो मुख्यद्वार का ताला लगा हुआ था लेकिन अंदर के कमरों के ताले टूटे हुए थे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। तब हिमालय ने अपने पिता मेघराज और पुलिस को इसकी सूचना दी।

पड़ोसी के घर से भी नकदी व जेवर चोरी
श्रीरामसर में ही मेघराज के घर चार घर दूरी पर हरीकिशन पुत्र सोहनलाल गहलोत किराए के मकान में परिवार सहित रहता है। शुक्रवार को वह सुबह काम पर चला गया। घर में कोई नहीं था। दोपहर में जब वह आया तो घर के कमरे के ताले टूटे हुए थे। आलमारी में रखे करीब 15 हजार रुपए व सोने-चांदी का सामान गायब था।

Author