Trending Now




बीकानेर शहर में मार्केटिंग एंड बिजनेस कंसलटेंसी के पुरोधा, युवाओं के अगीवान, जोश एवं ऊर्जा से लबरेज कवि-कथाकार श्री शशांक शेखर जोशी ने अपनी पुस्तक लोकार्पण के कार्यक्रम के ठीक 2 दिन बाद ही देश के सर्वोच्च संस्थान आईआईएम कोझीकोड से बिजनेस एनालिटिक्स इन डिसीजन मेकिंग का प्रोग्राम 96% अंकों के साथ सफलतापूर्वक उत्तीर्ण किया।

जोशीवाड़ा यूथविंग के श्री भरत जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि लंबे समय से कॉरपोरेट क्षेत्र में अच्छे पदों पर कार्य करने के पश्चात पिछले 4 वर्षों से शशांक अपनी एंटरप्रेन्योरल यात्रा पर निकल पड़े हैं और इस दौरान वे बिजनेस एवं मार्केटिंग कंसलटेंसी जैसी सेवाएं बीकानेर शहर में प्रदान कर रहे हैं। अंग्रेजी साहित्य और भूगोल के छात्र रहे शशांक ने अभी कुछ दिनों पहले उच्च शिक्षण संस्थान द्वारा तकनीकी शिक्षा प्राप्त करने का निश्चय किया और इस हेतु आईआईएम कोझिकोड में प्रवेश लिया। इस प्रोग्राम को 96% अंकों से पास करने के बाद में आज उच्च शिक्षण संस्थान द्वारा शशांक को इसका सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है।

जोशी की इस सफलता पर मुक्ति संस्था, सखा संगम, शब्द रंग साहित्य संस्थान, सप्त ऋषि मंडल एवं अनेकों संस्थाओं ने बधाई प्रेषित की है।

Author