Trending Now




बीकानेर,एक दशक की गौरवमयी सेवा यात्रा का सफल पड़ाव पार करते हुए राजस्थान की तेजी से बढ़ती हुई वित्त सेवा प्रदाता कंपनी पीएस इन्वेस्टमेंट्स ने पूरे जोश के साथ अपने स्थापना दिवस का उत्सव केक काटकर मनाया। इस अवसर पर कंपनी के चीफ ग्रोथ कंसलटेंट शशांक शेखर जोशी ने कहा कि 17000 से अधिक ग्राहकों तक उत्कृष्ट गुणवत्ता की वित्तीय सेवाओं को सफलतापूर्वक पहुंचाना कंपनी के मुकुट में मणी की भांति है। एक कमरे और दो लोगों से शुरू हुई यह कंपनी आज 30 से अधिक कर्मचारियों और 300 से अधिक सहयोगियों के साथ अपनी सेवाएं सतत प्रदान कर रही है। हमारी कंपनी का वर्तमान में कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट ₹200 करोड़ के पार है।

कंपनी के फाउंडर एवं सीईओ पीयूष शंगारी ने कहा कि हमारा लक्ष्य अगले 2 सालों में अपनी कंपनी के भीतर 100 से अधिक कर्मचारियों तथा 500 से अधिक सहयोगियों को जोड़ना है। इसके साथ ही 35 हजार से अधिक निवेशकों तक गुणवत्तापूर्ण निवेश उत्पादों को पहुंचाना हमारी प्राथमिकता है। कंपनी के डायरेक्टर प्रियंका शंगारी ने बताया कि अभी हमारे कुल मैनपावर में महिलाओं की भागीदारी 25% तक है जिसे 50% तक ले जाना भी हमारा एक लक्ष्य है।

कंपनी के 10 वें स्थापना दिवस के अवसर पर देश भर से सैकड़ों निवेशकों के साथ-साथ उच्च प्रतिष्ठित कंपनियों के शीर्ष अधिकारियों के शुभकामना संदेश भी लगातार प्राप्त हो रहे हैं। जिनमें से चुनिंदा संदेश कंपनी के फेसबुक पेज पर प्रकाशित भी किए जा रहे हैं। स्थापना दिवस के जश्न में बिलिंग हेड लक्ष्य भूटानी, सेल्स हेड दीपक व्यास, टेक्निकल एनालिस्ट अंकित मोहता, अनुराग गौड़, कपिल डागा, कोमल थापा, अंकिता पुरोहित, भवानी गौड़, विमल कुमार, भुवनेश शर्मा सहित अन्य कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Author