Trending Now




बीकानेर.ब्लैकमेलिंग के आरोपी गोवर्धनसिंह को लेकर पुलिस ने सोमवार को सीन री-क्रिएट किया। पुलिस के जवान उसे घटनास्थल और फिर वहां से वापस थाने पैदल ही लेकर आए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर अमित कुमार बुड़ानिया ने बताया कि आरोपी गोवर्धनसिंह को साथ लेकर लूट व मारपीट की वारदात का जांच संबंधी सीन री-क्रिएट किया गया। मामले में जांच के विषयों को लेकर पूछताछ की गई है। आरोपी अभी रिमांड पर चल रहा है। उसे मंगलवार को फिर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जस्सूसर गेट निवासी विजयलक्ष्मी की ओर से साल, 2012 में दर्ज कराए गए मामले में गोवर्धन सिंह को पिछले सप्ताह जयपुर से प्रोडेक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया गया था। गौरतलब है कि करीब दस साल पहले जस्सूसर गेट निवासी विजयलक्ष्मी ने मारपीट व सोने की चेन-अंगूठी छीनने के आरोप में गोवर्धन सिंह व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उक्त मामले में एफआर लगा दी गई थी। अब इस मामलों को फिर से ओपन किया गया है। एएसपी सिटी बुड़ानिया ने जांच शुरू करने के बाद लूट होना भी प्रमाणित माना व मामले में लूट की धाराएं और जोड़ दीं।
मानसिक तनाव में आरोपी गोवर्धन सिंह अब मानसिक तनाव में है। पुलिस ने शनिवार को उसका मनोचिकित्सक से चेकअप कराया। मनोचिकित्सक की ओर से उसे उपचार भी दिया गया है।

Author