Trending Now




बीकानेर. ब्लेकमेलिंग के आरोपी गोवर्धनसिंह को बीकानेर लाने के लिए पुलिस टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई है। आरोपी को बुधवार को बीकानेर लाया जाएगा।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर अमित कुमार बुड़ानिया ने बताया कि गोवर्धन सिंह के खिलाफ कोर्ट से प्रोडेक्शन वारंट मिल गया है। आरोपी को बीकानेर लाने के लिए पुलिस निरीक्षक नयाशहर गोविंदसिंह चारण के नेतृत्व में एक टीम जयपुर भेजी गई जो बुधवार को बीकानेर लाएगी। जस्सूसर गेट निवासी विजयलक्ष्मी की ओर से साल, 2012 में दर्ज कराए गए मामले में एडवोकेट गोवर्धन सिंह से पूछताछ की जाएगी। गौरतलब है कि करीब दस साल पहले जस्सूसर गेट निवासी विजयलक्ष्मी ने मारपीट व सोने की चेन-अंगूठी छीनने के आरोप में गोवर्धन सिंह व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उक्त मामले में एफआर लगा दी गई थी। अब इन मामलों को फिर से ओपन किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर बुड़ानिया ने बताया कि उक्त मामले में लूट की धारा और जोड़ दी गई है। अब तक की जांच में लूट होना भी प्रमाणित हुआ है। इसके बाद भादंसं की धारा 392 व 397 और जोड़ी गई है। अब आरोपी से पूछताछ के बाद और क्लीयर किया जाएगा। लूट मामले में 397 गंभीर धारा है, जिसमें कम से कम सात साल की सजा का प्रावधान है।

Author