Trending Now




बीकानेर,बारहवीं कक्षा के कलावर्ग का हाल में परिणाम आया है, इसमें राजकीय विद्यालयों में पढऩे वाले विद्यार्थियों ने भी उम्दा प्रदर्शन किया बारहवीं कक्षा के कलावर्ग का हाल में परिणाम आया है, इसमें राजकीय विद्यालयों में पढऩे वाले विद्यार्थियों ने भी उम्दा प्रदर्शन किया है। बीकानेर के भोलासर गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का इसबार परिणाम शतप्रतिशत रहा है। कक्षा 12 वीं कला वर्ग में 57 विद्यार्थी बैठे थे, इसमें से 39 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी, 17 द्वितीय और 01 तृतीय श्रेणी से उत्तीर्ण हुआ है। स्कूल के परीक्षा परिणाम के बाद प्राधानाचार्य सहित पूरे स्टाफ में खुशी की लहर है।
प्रधानाचार्य नरेश पोपली ने प्रसन्नता जताते हुए कहा है कि यह शिक्षकों की कड़ी महनत, विद्यार्थियों की लगन और अनुशासन का परिणाम है। आज विद्यालय की छात्रा नीलम जोशी ने 93 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल सहित गांव का नाम रोशन किया है।
शिक्षक उमेश बोहरा के अनुसार विद्यालय की नीलम जोशी 93 प्रतिशत,
ममता कुमावत ने 90.40, गायत्री कंवर 90.20, करुणा कंवर 88.80, रामचन्द्र मेघवाल88.40, सुमन जल88.20, सुमित्रा कंवर 86.80,
सतवीर सिंह 85.80, सुखदेव मेघवाल85.40 और पीयूष जोशी ने ८५ प्रतिशत अंक प्राप्त किए है। वहीं विद्यालय के 20विद्यार्थी ऐसे हैं जिन्होंने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक हासिल किए है।
परीक्षा परिणाम उम्दा रहने पर प्रधानाचार्य नरेश पोपली,व्याख्याता सुमिता एरन, भुनेश्वर सिंह भाटी, उर्मिला जाखड, व.अ. बलदेव ओझा, भारती गुप्ता अशोक व्यास,मनफूल सियाग। अध्यापक उमेश बोहरा, राज कुमार गोदारा,अनिल चांगरा जया मोदी, ममता परिहार, सुधा सांखला ने अच्छे परिणाम के लिए सब बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

Author