Trending Now




बीकानेर,छतरगढ़ थाना क्षेत्र में एक लड़का-लड़की ने जान देने की नीयत से एक दूसरे की गर्दन पर धारदार चीज से वार किया, जिससे वह दोनों गंभीर घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार चूरू के सांडवा थाना क्षेत्र निवासी एक लड़का-लड़की घर से भाग कर छतरगढ़ थाना क्षेत्र के 620 आरडी आ गए। पुलिस उनकी लोकेशन के आधार पर पीछा करते हुए छतरगढ़ पहुंची थी। युवक-युवती को पुलिस व परिजनों के आने की भनक लगने पर उन्होंने मरने की ठान ली। लड़का-लड़की ने एक-दूसरे के गले पर ब्लेड से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की। दोनों ने सुबह करीब साढ़े आठ बजे खुद काे चोटिल किया। रोही में दोनों को घायल अवस्था में देखने में ग्रामीणों ने छतरगढ़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लड़का-लड़की को स्थानीय सीएचसी लेकर गए, वहां से दोनों को पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया। छतरगढ़ पुलिस के अनुसार युवक सांडवा थाना क्षेत्र का राकेश 28 साल है जबकि लड़की नाबालिग बताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर लड़का-लड़की का पीछा करते हुए सांडवा थाना पुलिस भी छतरगढ़ पहुंच गई थी।

पीबीएम अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार लड़के ने पहले लड़की के गले पर ब्लेड से वार किया और बाद में लड़की ने लड़के की गर्दन पर वार किया। पहले लड़की के गले पर गहरा घाव हो गया था। वहीं लड़के के ज्यादा नहीं लगी थी। लड़की के गले पर गहरा घाव होने पर ऑपरेशन करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार राकेश करीब सप्ताहभर पहले नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले गया था। इस संबंध में परिजनों ने मामला दर्ज कराया था। सांडवा पुलिस को सूचना मिली कि लड़का-लड़की छतरगढ़ थाना क्षेत्र के 620 आरडी में ठहरे हुए हैं। बताते हैं कि यहां उनके परिचित के खेत में ठहरे हुए हैं। इस पर पुलिस ने दबिश दी। लड़का-लड़की को पुलिस के आने की भनक लग गई और वे वहां से भाग गए। बाद में रोही में जाकर एक-दूसरे की गर्दन काट ली।

Author