Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल में पिछले दिनों हुए झगड़े के बाद दो पक्ष फिर से आमने-सामने हो गए हैं। ऐसे में क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया है। मंगलवार रात हुए झगड़े के बाद गुरुवार देर रात सादिक भुट्‌टा पर जानलेवा हमला किया गया। गंभीर घायल सादिक को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है।

श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल में पिछले दिनों गर्भवती महिला के साथ अभद्रता के मामले में विवाद हो गया था। तब सादिक ने आरोप लगाया कि उसकी भुआ गर्भवती थी और डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचे तो वहां मारपीट की गई। एक वीडियो भी वायरल किया गया, जिसमें एंबुलेंस से एक युवक लकड़ी लेकर निकलता नजर आ रहा है। तब पुलिस ने बीच बचाव करके उस विवाद को शांत कर दिया था।

अब सादिक भुट्टा पर जानलेवा हमला हुआ। बताया जा रहा है कि वह अपनी दुकान से हाई स्कूल के पास वाली रोड से बाइक पर जा रहा था। तभी उसे लगा कि उसका कोई पीछा कर रहा है। उसने अपनी बाइक रोककर देखना चाहा तो किसी ने उसके चेहरे पर कुछ फेंक दिया। उसके बाद उसे कुछ पता नहीं चला कि कौन पीट रहा है और कहां मार रहा है। सभी हमलावरों ने मुंह कपड़े से ढके हुए थे। सूचना मिलते ही थानाधिकारी वेदपाल शिवराण अस्पताल पहुंचे। थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने कहा कि पुलिस पूरी सख्ती से छानबीन की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। पीड़ित की स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए बीकानेर रैफर किया गया। इस दौरान आपणो गांव सेवा समिति के सेवादार मौजूद रहे। वहीं पीड़ित के परिजनों सहित जानकारों की अस्पताल में भीड़ एकत्र हो गई, जिसे थानाधिकारी ने समझा बुझाकर वहां से हटाया।

Author