Trending Now




बीकानेर,मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद राजस्थान (Rajasthan) में जोधपुर (Jodhpur) के उमेद होटल में पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Punjabi singer Mika Singh) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है मीका सिंह पिछले 15 दिनों से जोधपुर में अपने रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं. सुरक्षा को देखते हुए जोधपुर पुलिस के हथियारबंद जवानों को होटल में तैनात किया गया  है और साथ ही ड्रोन से निगरानी की जा रही है. होटल में आने जाने वालों की तलाशी ली जा रही है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
बनाड़ पुलिस थाना अधिकारी सीताराम खोजा, जीवन राम और कॉन्स्टेबल हनुमान सहित पूरी टीम के जवान होटल में ठहरे पंजाबी सिंगर और एक्टर की सुरक्षा में तैनात किए गए हैं. साथ ही होटल में आने जाने वालों की तलाशी ली जा रही है. बिना आज्ञा किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. सुरक्षा में किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाए इसके लिए ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है.

क्या कहा था मीका सिंह ने
इससे पहले मूसेवाला की हत्या के बाद मीका सिंह ने लॉरेंस ग्रुप की लिखी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था कि, इस पेज को बैन कर देना चाहिए. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लगातार पोस्ट कर हत्या की निंदा की. साथ ही लॉरेंस विश्नोई के फेसबुक पेज का स्क्रीन शॉर्ट पोस्ट करते हुए उन्होंने ऐसे फेसबुक पेज को बैन करने की बात कही थी. मीका के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट हुई इस पोस्ट के बाद जोधपुर पुलिस अलर्ट हो गई है. होटल द उम्मेद में सुरक्षा के तौर पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए हैं.

मूसेवाला की हत्या के बाद पोस्ट किया था
मीका ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर गहरा दुख जताते हुए चार से पांच पोस्ट अपलोड की है. बता दें कि मीका सिंह इन दिनों जोधपुर में स्वयंवर ‘मीका दी वोटी’ रियलीटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं. स्टार भारत पर टेलिकास्ट होने वाले इस रियलिटी शो में मीका अपने लिए दुल्हनियां तलाशेंगे. 7 जून तक जोधपुर के द उम्मेद होटल में शूटिंग चलेगी.

Author