Trending Now




बीकानेर,1 विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के उपलक्ष्य में ब्रह्माकुमारीज के स्थानीय सेवाकेन्द्र(सादुलगंज,बीकानेर)में व्यसन मुक्ति के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके अन्त में सभी को व्यसन मुक्त जीवन की शपथ दिलाई गयी।
2 विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के उपलक्ष्य में ब्रह्माकुमारीज के स्थानीय सेवाकेन्द्र(सादुलगंज,बीकानेर) द्वारा रेल्वे स्टेशन, बीकानेर(प्लेटफाॅम न.1)पर व्यसन मुक्ति चित्र प्रर्दशनी का आयोजन किया गया । जिसका शुभारंभ भ्राता दया शंकर जी पासवान स्टेशन अधीक्षक बीकानेर, भ्राता अशोक सिंह राठौड़ उप स्टेशन अधीक्षक बीकानेर, ब्र.कु कमल बहन ब्रह्माकुमारीज बीकानेर संभाग संचालिका के कर कमलो से संपन्न हुआ। जिसका हजारों की संख्या में आमजन ने लाभ लिया । इस अवसर पर बीकानेर स्टेशन पर रूकने वाली हर टेªन पर यात्रियांे को व्यसन मुक्ति के पर्चे वितरित किये गये तथा व्यसन मुक्ति प्रर्दशनी का अवलोकन करवाया गया। प्रर्दशनी अवलोकन कर सैंकडो लोगो ने व्यसनों को दान पात्र में डालकर व्यसन मुक्त जीवन जीने का दृढ संकल्प लिया । ब्र.कु कमल बहन ने शपथ दिलाते हुए कहा कि हम अपने जीवन में किसी भी प्रकार के तम्बाकू उत्पादो का उपयोग नही करेंगे तथा अपने परिजनों मित्रों को भी तम्बाकू का सेवन नहीं करने के लिय प्रेरित करेंगे

3 विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के उपलक्ष्य में ब्रह्माकुमारीज के स्थानीय सेवाकेन्द्र(रानीसर ,बीकानेर)में व्यसन मुक्ति के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके अन्त में सभी को व्यसन मुक्त जीवन की शपथ दिलाई गयी।

Author