Trending Now




बीकानेर,नाल पुलिस ने सोमवार सुबह डीएसटी के साथ मिलकर मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों को पकड़ा है। आरोपियों से डोडा-पोस्त व एक कार बरामद की गई है। यह कार्रवाई कावनी फांटे पर सोमवार अलसुबह की गई।

नाल सीआइ विक्रमसिंह चारण ने बताया कि डीएसटी प्रभारी महेन्द्रदत्त शर्मा को सूचना मिली की फलौदी की ओर से एक कार में अवैध मादक पदार्थ लाया जा रहा है। इस पर नाल पुलिस और डीएसटी टीम ने कावनी फांटे पर नाकाबंदी की। तभी अलसुबह फलौदी की तरफ से एक कार आई, जिसे रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने कार भगाने की कोशिश की। पुलिस की नाकाबंदी के चलते भागने में सफल नहीं हुए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तब कार में मिले दो थैलों से करीब 43 किलो डोडा-पोस्त बरामद हुआ। कार में हरियाणा के पोहड़का निवासी अमरजीत 25 पुत्र श्योकरण नाई एवं रोहिताश 23 पुत्र नेबसिंह जटसिख सवार थे। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कार व डोडा-पोस्त जब्त कर लिया। आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नाल थाने के एएसआइ जगदीश, कांस्टेबल हरवर, सुनील, डीएसटी के एएसआई रामकरणसिंह, हेडकांस्टेबल अब्दुल सत्तार, महावीर, साइबर सेल के हेडकांस्टेबल दीपक यादव, कांस्टेबल लखविन्द्र, योगेन्द्र आदि शामिल थे।

Author