Trending Now




बीकानेर,भाजपा आलाकमान ने राजस्थान भाजपा में फैले मनमुटाव रूपी वायरस को दूर करने की कवायद शुरू कर दी है। नड्डा ने एयरपोर्ट से अपनी गाड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को साथ बैठाया।*

भाजपा आलाकमान ने राजस्थान भाजपा में फैले मनमुटाव रूपी वायरस को दूर करने की कवायद शुरू कर दी है। नड्डा ने एयरपोर्ट से अपनी गाड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को साथ बैठाया। पूरे रास्ते यह चारों नेता एक ही गाड़ी में सवार रहे। इससे पार्टी ने सियासी संदेश दिया है कि राजस्थान में पार्टी एकजुट है।

इससे पहले एयरपोर्ट के भीतर नड्डा का कोर कमेटी के सदस्यों के साथ जयपुर शहर के विधायक और पूर्व विधायकों ने स्वागत किया। इसमें राजे गुट के पूर्व विधायक अशोक परनामी के साथ ही विधायक नरपत सिंह राजवी, कालीचरण सराफ, अशोक लाहोटी, पूर्व विधायक मोहन लाल गुप्ता और राजपाल सिंह शेखावत भी मौजूद रहे। इससे साफ हो गया है कि अब पार्टी गुटबाजी को दूर करने में जुट गई है।

वसुंधरा के हाथ से नड्डा को पहनवाई पाग

नड्डा के स्वागत सत्कार के दौरान आमेर विधानसभा क्षेत्र के आमेर कुंडा पहुंचने पर भी नड्डा का भव्य स्वागत किया गया। खास बात यह रही कि सतीश पूनिया ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से हाथ लगवाकर नड्डा के सिर पर लाल रंग की पाग पहनाई। उन्होंने मंच से राजे और नड्डा को जय श्री राम भी कहा।

प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

होटल परिसर में बनाए गए कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में डालें एक प्रदर्शनी का भी उद्घाटन किया। इस प्रदर्शनी में सुंदर सिंह भंडारी और कुशाभाऊ ठाकरे के जीवन वृतांत के बारे में बताया गया है।

Author