Trending Now




Rajasthan Police ने कार्रवाई करते हुए अलवर जिले के बहरोड़ से अवैध रूप से रह रहे बंग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।*

अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के पास पिछले दस वर्ष से अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर पत्रिका ने प्रमुखता से खबर से प्रकाशित करने के बाद तीन मई से भिवाड़ी पुलिस व विभिन्न जांच एजेंसियों द्वारा मामले में जांच की जा रही थी। ऐसे में बुधवार को पुलिस व जांच एजेंसियों द्वारा अवैध रूप से रह रहे बंगलादेशी घुसपैठियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो दर्जन से अधिक को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी आनंद राव ने बताया कि क्षेत्र में लम्बे समय से रह रहे अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर कार्रवाई करते हुए करीब तीस बांग्लादेशी घुसपैठियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। जिन्हें आगे भेजने की कार्रवाई की जा रही है और जो भी इनके साथ रहने वाले है उन्हें भी पुलिस व जांच एजेंसियों द्वारा चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
पत्रिका द्वारा क्षेत्र के ग्राम कांकरदोपा के पास पिछले दस वर्ष से अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर खबर प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद तीन मई से भिवाडी पुलिस व विभिन्न जांच एजेंसियों द्वारा मामले में जांच की जा रही थी। ऐसे में बुधवार को पुलिस व जांच एजेंसियों द्वारा अवैध रूप से रह रहे बंगलादेशी घुसपैठियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो दर्जन से अधिक को गिरफ्तार किया है। डीएसपी आनंद राव ने बताया कि क्षेत्र में लम्बे समय से रह रहे अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर कार्रवाई करते हुए करीब तीस बांग्लादेशी घुसपैठियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। जिन्हें आगे भेजने की कार्रवाई की जा रही है और जो भी इनके साथ रहने वाले है उन्हें भी पुलिस व जांच एजेंसियों द्वारा चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Author