Trending Now




बीकानेर,आज तुलसी सर्किल स्थित तुलसी गौशाला को नगर निगम के द्वारा तोड़े जाने पर संगठन ने विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, राष्ट्रीय गाय आंदोलन, गौ ग्राम सेवा संघ राजस्थान के साथ मिलकर नगर निगम महापौर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन मै तुलसी गौशाला के संचालक पार्षद अनूप गहलोतत ने बताया कि गौशाला को माननीय कोर्ट से स्टे मिलने के बाद भी नगर निगम आयुक्त ने हमारी गौशाला की दीवारें तोड़ दी, जोकि सरासर माननीय न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन है, और संगठन ने कहा कि हमारी गौशाला की चार दिवारी जो निगम ने तोड़ दी है उसे पुन: बनाया जाए, निगम आयुक्त गौ माता से माफी मांगे, और सरकार इस का पट्टा जारी करें।

इस अवसर पर बजरंग दल के विभाग संयोजक दुर्गा सिंह शेखावत ने कहा कि वर्तमान सरकार हिंदू आस्थाओं के खिलाफ खड़ी है,वह जानबूझकर हिंदू मान बिंदुओं को नुकसान पहुंचा रही है, ऐसा संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा।
इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के अनिल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में भी इस तरह की गतिविधियों का होना राजस्थान की शांति को भंग करने के बराबर है, सरकार को माफी मांग कर गौशाला का पुनर्निर्माण करना चाहिए, इसी प्रकार सरकार ने अलवर कि मैंथाना गौशाला, आज तुलसी गौशाला, भीलवाड़ा में दंगा हुआ,नोहर मे हमारे कार्यकर्ता पर हमला हुआ,यह सब किसी साजिश के तहत हो रहा है, सरकार को इस पर अंकुश लगाना चाहिए।
गौ ग्राम सेवा संघ के महेंद्रसिंह लखासर कहा कि सरकार अति शीघ्र ऐसा प्रकरणो पर लगाम लगाएं अन्यथा पूरे राजस्थान में आंदोलन किया जाएगा।
बीकानेर गोशाला संघ के अध्यक्ष सूरजमालसिंह नीमराना ने कहा कि महापौर महोदया ने 2 दिन में दीवार बनाने की बात कही है, यदि 2 दिन में दीवार नहीं बनती है तो, संगठन तेज आंदोलन की चेतावनी देता है, आज के इस प्रदर्शन में भाजपा पार्षद, सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओ वह गौ भक्त, गो सवी संगठन और बीकानेर शहर की गौशाला संचालकों ने ने भाग लिया।

Author