Trending Now




बीकानेर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के 10 और 11 मई को बीकानेर संभाग के सूरतगढ़ और हनुमानगढ़ प्रवास और भाजपा बीकानेर संभाग कार्यालय के उद्घाटन से सम्बंधित विभिन्न व्यवस्थाओं और तैयारियों को लेकर शुक्रवार को जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में पार्टी पदाधिकारियों, मंडल-मोर्चा अध्यक्षों और मंडल प्रभारियों की बैठक स्टेशन रोड स्थित होटल वृन्दावन में आयोजित की गई। बैठक में जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत भी उपस्थित रहे।

जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत ने सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं से 10 मई को सूरतगढ़ में आयोजित होने वाले बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन में उत्साह और जोश के साथ अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी निभाने का आह्वान किया ।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि 10 मई को सूरतगढ़ में आयोजित होने वाले कार्यकर्त्ता सम्मेलन और 11 मई को भाजपा बीकानेर संभाग कार्यालय के उद्घाटन से सम्बंधित सभी तैयारियों को अन्तिम रूप दिया जा रहा है।

बैठक में जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत, जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री अनिल शुक्ला, अविनाश जोशी, जिला मंत्री कौशल शर्मा, मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, नरसिंह सेवग,विनोद करोल, जेठमल नाहटा, चंद्रप्रकाश गहलोत, दिनेश महात्मा,कमल आचार्य, मुकेश ओझा, मोर्चा अध्यक्ष वेद व्यास, श्यामसुंदर चौधरी, अभय पारीक इत्यादि उपस्थित रहे।

Author