Trending Now




श्रीकोलायत-राजस्थान उच्च न्यायालय के अधिवक्ता गोवर्धन सिंह पर राजस्थान सरकार व पुलिस प्रशासन द्वारा झूठे मुकदमे दर्ज करवा कर लिए गए अवैध हिरासत को लेकर अधिवक्ताओं ने कोलायत उपखण्ड अधिकारी को राज्यपाल के नाम से ज्ञापन देकर मामले में उच्च जांच करवाकर रिहाई की मांग की है !

एडवोकेट दलीपसिंह राजपुरोहित ने बताया कि जयपुर की आर पी एस अधिकारी संध्या यादव द्वारा गोवर्धन सिंह पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है गलत तरीके से अवैध हिरासत में लिया है जिसका पूरे राजस्थान में अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है !

अगर जल्द ही सिंह को रिहा नही
किया गया तो पूरे राजस्थान में अधिवक्ता न्यायालय कार्यवाही का बहिष्कार करेंगे !
क्या है मामला
भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ आवाज उठाने वाले एडवोकेट गोवर्धन सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जिसमे पूरे राजस्थान के पुलिस अधिकारी मामले को वापिस लेने को कह रहे है और एडवोकेट सिंह ने मामले को वापिस लेने से मना करने पर पर झूठे मुकदमे दर्ज करवा ने शुरू करवा दिए !
और अवैध तरीके से गिरफ्तारियां शुरू कर दी और अन्य एडवोकेटस साथियों को गिरफ्तार करने की फिराक में हैं !

जिसका पूरे राजस्थान में अधिवक्ताओं में भारी रोष है भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष सागर मल मेघवाल ने बताया कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार व गहलोत पुलिस लगातार गोवर्धन सिंह पर कर रहे अत्याचार को कदेई सहन
नही किया जाएगा , सम्पूर्ण मामले में अधिवक्ताओं का मंडल में ओम प्रकाश मेघवाल ,नारायण जी कुमावत ,जीवराज जी कुमावत,संतूराम कडेला,भूराराम, चैन सिंह राजपुरोहित
जेठमल ब्राह्मण ,बुधराम बिश्नोई ,आदि ने ज्ञापन देकर विरोध जताया .. !

Author