Trending Now




बीकानेर,नयाशहर थाना क्षेत्र से आया है। रत्ताणी व्यास चौक निवासी सुरेश कुमार व्यास व उनकी पत्नी शकुंतला देवी को भी एक बलेनो कार ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में सुरेश व्यास के एक पैर के घुटने तथा दूसरे पैर की चार उंगलियों में फ्रैक्चर हो गया। वहीं शकुन्तला देवी के भी चोटें आईं।

 

शकुन्तला देवी ने नयाशहर पुलिस थाने में बलेनो कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। परिवादिया के अनुसार 23 अप्रेल की रात करीब 8 बजे वह अपने पति के साथ सीडी डिलक्स मोटरसाइकिल पर बैठकर कोठारी अस्पताल की ओर जा रही थी। तभी देवीसिंह भाटी के घर की ओर से आई तेज गति बलेनो कार ने उनकी मोटरसाइकिल को ठोक दिया। दोनों पति पत्नी नीचे गिरकर घायल हो गए। कार एक युवती चला रही थी, साथ में भी युवतियां बैठी थी। आरोप है कि कार चालक युवती ने कार से उतरकर घायल के साथ गाली गलौच की। अभद्र व्यवहार किया। अपनी ग़लती स्वीकार करने की जगह कहा कि जो करना हो कर लेना।

नयाशहर पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 279 व 337 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। मामले की जांच एएसआई कालूराम पंवार को दी गई है। ख़बर लिखने तक सुरेश कुमार का मेडिकल मुआयना करवाया जा रहा था। बलेनो कार आचार्य चौक निवासी की बताई जा रही है।

Author