Trending Now




बीकानेर,राजस्व सेवा परिषद के अधिवेशन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे यहां का माहौल देखकर गवर्नेंस करने में आसानी हो जाएगी. लोग मुझे कहते भी हैं की आप CM नहीं लगते, कई लोग तामझाम रखते हैं, 2 बॉडीगार्ड रखते हैं. मैं तो सिंपल ही रहना चाहता हूं. कोरोना ने सबको सीखा दिया.

*जयपुर:-* राजस्व सेवा परिषद के अधिवेशन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे यहां का माहौल देखकर गवर्नेंस करने में आसानी हो जाएगी. लोग मुझे कहते भी हैं की आप CM नहीं लगते, कई लोग तामझाम रखते हैं, 2 बॉडीगार्ड रखते हैं. मैं तो सिंपल ही रहना चाहता हूं. कोरोना ने सबको सीखा दिया. आपके सहयोग से प्रदेश में कोरोना प्रबंधन नंबर 1 रहा. यहां कोई भूखा नहीं रहा.

भीलवाड़ा मॉडल दुनिया में पहुंच गया. यहां शानदार प्रबंधन रहा.  इस दौरान सीएम गहलोत ने हंसते हुए कहा कि आप तो मांग करने में माहिर हो, आपने OPS पुरानी पेंशन योजना की मांग नहीं की थी, लेकिन राज्य सरकार ने कर्मचारियों की हित के लिए यह योजना लागू की है. रामलाल जी ने जैसा सिस्टम बनाया हैं. अब ऐसे ही जिलों में जाकर आपसे बात करूंगा.

*हमारी विचारधारा सभी को साथ लेकर चलने की है- सीएम*
मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी या RSS से नहीं. हमारी लड़ाई विचारधारा की है. संविधान में जो बातें लिखी हुई हैं. उसके अनुसार काम करना चाहिए. हमारी विचारधारा सभी को साथ लेकर चलने की. इनकी विचारधारा कुछ लोगों को लेकर चलने की है. यही कांग्रेस और बीजेपी में फर्क है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पहले राम लाल जाट ने कहा सरकार ने अतिरिक्त भत्ता देने का काम किया, आपकी पोस्टिंग में भी ध्यान रखा. जो जिस जिले का हैं उस का वही तबादला किया. आज अशोक गहलोत ने परिवार को संभाल रखा. उन्होंने कहा कि जो हालत घर में होते हैं वही हाल राज में होता हैं.

*रामलाल जाट ने बीजेपी पर साधा निशाना*
4 भाइयों को एकजुट रखना मुस्किल होता हैं, ऐसा ही राज में होता हैं कोई कहां भाग रहा हैं. इस दौरान रामलाल जाट ने बीजेपी का नाम लिए बगैर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज लोग विकास से ध्यान भटकाना चाहते, कही धार्मिक जुलूस कहीं और आयोजन,आज बेरोजगारों की फौज खड़ी हो रही, आप सजग रहकर इनसे बच सकते हैं. रामलाल जाट ने मुख्यमंत्री के समर्थन में कर्मचारियो से हाथ भी खड़े करवाए.

Author