Trending Now




बीकानेर,साइकिल से घर का सामान लेने जा रहे जा रहे एक व्यक्ति को बोलेरो ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।हादसे की सूचना पर कोटगेट व गंगाशहर दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

कोटगेट थाने के हैडकांस्टेबल गिरधारी दान ने बताया कि उत्तरप्रदेश के जालपुरा निवासी ओमप्रकाश 37 पुत्र फिरतू राम रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र स्थित किसी फैक्ट्री में काम करता है। रविवार दोपहर को वह साइकिल लेकर फैक्ट्री से निकला। वह बाजार से घरेलू सामान लेने जा रहा था। वह पांच नंबर रोड पर पहुंचा तब एक बोलेरो गाड़ी ने साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
चालक को छुड़ा ले गए

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ हादसे के बाद बोलेरो चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। तभी वहां पर चार-पांच लोग आए जो चालक को छुड़ा कर ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया। हैडकांस्टेबल ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा।

Author