Trending Now




बीकानेर,शहर में चोरी, छीनाझपटी व नकबजनी की वारदातों ने आमजन का जीना मुहाल कर रखा है। मंगलवार को नयाशहर थाना क्षेत्र में भागवत कथा सुनने गई महिलाओं के गले से सोने की चेन तोड़ ली गई। पीड़ित महिलाओं को वारदात का पता चला तो कथा पांडाल में हड़कंप मच गया। आयोजनकर्ताओं ने नयाशहर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल व कई लोगों से पूछताछ की।

नयाशहर सीआइ गोविंदसिंह चारण ने बताया कि पूगल रोड स्थित माखन भोग में भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। कथा सुनने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं व पुरुष पहुंच रहे हैं। मंगलवार को कथा सुनने के दौरान दो-तीन महिलाओं के गले से सोने की चेन तोड़ ली गई। पूगल रोड निवासी परमेश्वरी पत्नी भंवरलाल माली भी कथा सुनने गई हुई थी। कथा सुनने के दौरान उसके गले में पहनी सोने की चेन गायब हो गई। उसने शोर मचाया तब अन्य महिलाओं ने भी अपने गले में पहनी चेन को संभाला। इस दौरान दो और महिलाओं के गले से सोने की चेन गायब थी।

चारण ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंचे। मामले की गंभीरता के मद्देनजर कई लोगों से वारदात के बारे में पूछताछ की। इतना ही नहीं पीड़ित महिलाओं ने कुछ संदिग्ध महिलाओं के बारे में बताया। संदिग्ध महिलाओं से पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद दो महिलाओं को नामजद किया गया है। पीड़ित परमेश्वरी देवी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस बारे में जांच-पड़ताल कर रही है।

 

Author