Trending Now




बीकानेर,कांग्रेस नेता की कार को हल्की सी खरोंच क्या लगी, नेता जी गुस्से में आग बबूला हो गए। गुस्से में कार ड्राइवर को पीटकर अधमरा कर दिया। युवक जान बचाकर भागा तो नेता जी उसके पीछे-पीछे भागे। डंडे से खूब पिटाई की। मौके पर खड़े होकर लोग तमाशा देखने लगे। मगर किसी ने नेता को रोकने की कोशिश नहीं की। नेता जी की दंबगई का एक VIDEO भी सामने आया है। जिसमें नेता जी कार पर डंडा मारते और युवक को पीटते नजर आ रहे है। मामला श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर का है।
कांग्रेस नेता अशोक रॉयल सोमवार रात 11 टीके रेलवे फाटक की ओर जा रहा था। रेलवे फाटक बंद होने पर रॉयल की कार के आगे चल रही कार रूकी। आगे की कार का गेयर निकल गया और कार अचानक मामूली बैक होकर रॉयल की गाड़ी से टकरा गई।
ड्राइवर जान बचाकर भागा, नेता ने पीछा कर पीटा
कार की टक्कर से नेता आग बबूला हो गया और कार से उतरकर दूसरी गाड़ी के ड्राइवर से झगड़ा करने लगा। नेता ने गुस्से में आकर डिग्गी में रखा एक रबड़ का डंडा निकाला। डंडा निकालकर आगे खड़ी कार के ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। ड्राइवर जान बचाकर भागा। मगर नेता ने तब भी पीछा नहीं छोड़ा। पीछे भागकर ड्राइवर को पकड़ा और पीटता रहा। ड्राइवर के शरीर पर डंडे के निशान हो गए।
पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज
मारपीट का शिकार हुए कार ड्राइवर ने बताया कि भूलवश कार मामूली टकरा गई थी। उसने नेता से माफी भी मांगी और नुकसान का भुगतान को भी कहा। इसके बाद भी नेता ने डंडे से खूब पीटा। ड्राइवर ने बताया कि वह थाने गया था लेकिन मामला अब तक दर्ज नहीं किया गया है।

Author