Trending Now




बीकानेर,पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों व मरीज के परिजनों में विवाद हो गया। नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। विवाद की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची।
सोमवार देररात राकेश व अमित के चोट लगने पर उसे परिजन पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर आए। यह लोक झुंझुनूं से बारात में आए बताते है। मरीज के साथ अधिक लोग होने से आपातकालीन वार्ड में भीड़ जमा हो गई। तब गार्ड ने कुछ लोगों को बाहर निकाल दिया। इसके बावजूद वार्ड में भीड़ ज्यादा थी। इलाज कर रहे चिकित्सक ने मरीज के परिजनों को बाहर जाने का कहा तो परिजन आक्रोशित हो गए। चिकित्सक के साथ उलझने लगे। ट्रोमा सेंटर का माहौल बिगड़ने लगा।

गाली-गलौज के बाद चिकित्सक व मरीज के परिजन आमने-सामने हो गए। नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को इत्तला दे दी

झगड़े की सूचना पर सदर थाने से ड्यूटी ऑफ़िसर तनेराव मय जवानों के मौके पर पहुंचे। इससे पहले सदर थाने की गश्त कर रही चेतक भी अस्पताल पहुंच चुकी थी। पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक़्क़त के बाद मामला शांत करवाया। एएसआई ने बताया कि झुंझुनूं से बारात में आए दो युवक राकेश व अमित को किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिससे वह घायल हो गए थे, जिससे परिजन घबरा गए। परिजन दोनों को घायलावस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर आए। ट्रोमा सेंटर में भीड़ अधिक होने से चिकित्सक ने बाहर जाने और इलाज में सहयोग करने की बात कही । इस बात को लेकर दोनों पक्षों में एकबारगी तनातनी हो गई थी। बाद में समझाइश के बाद मामला शांत हो गया।

ट्रोमा सेंटर में घायल के साथ पहुंचे लोगों में एक व्यक्ति ने चिकित्सक को सरेआम धमकी दी। इसके बाद ही विवाद बढ़ा। चिकित्सकों ने इलाज करने से मना कर दिया। बाद में चिकित्सकों ने धमकी देने वाले को बाहर के घायल का इलाज किया। तब तक सदर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Author