Trending Now




बीकानेर,आईजी कोठी के पास ही दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना में सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर के पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान करणी नगर निवासी 30 वर्षीय राजेंद्र सिंह पुत्र धन्ने सिंह के रूप में हुई है।

सदर पुलिस के डीओ एएसआई कोहर सिंह ने बताया कि उन्हें 10 बजकर 20 मिनट पर दुर्घटना की सूचना मिली थी। वह अगले 4-5 मिनट में ही मौके पर पहुंच गए। मृतक के क्षत विक्षत शव को ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीबीएम से मिली जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि मृतक के शरीर के पेट से नीचे का पूरे भाग का कचूमर निकल गया।

पुलिस दिखा रही तेजी मगर सफलता मिलने में हो रही देरी: एक्सीडेंट की भयावहता देख पुलिस भी आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है। एएसआई कोहर सिंह ने बताया कि घटना के‌ वक्त से ही कोशिश जारी है, मगर अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि एक्सीडेंट किस वाहन से हुआ। राजेंद्र सिंह होटल राजविलास की तरफ से मोटरसाइकिल पर आया था। ट्रक से कुचले जाने की भी सूचना है। संभव यह भी है कि पहले किसी वाहन से टक्कर खाकर राजेंद्र नीचे गिरा हो, बाद में ट्रक की चपेट में आ गया हो। मौके पर मौजूद लोगों से मिली सूचना के आधार पर चारों तरफ नाकाबंदी भी करवाई गई, मगर अभी तक कोई सूचना नहीं आई है। ख़बर लिखे जाने तक पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही थी। शव को मोर्चरी रूम में रखवाया गया है। परिजन अस्पताल पहुंच गए थे।

Author