Trending Now




बीकानेर,आज महाविद्यालय में एनएसएस की चारों इकाइयों के संयुक्त तत्वाधान में एनएसएस की वार्षिक गतिविधियों के समापन कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यवाहक प्राचार्य डॉक्टर इंदिरा गोस्वामी ने की, वही विशिष्ट अतिथि कार्यवाहक प्राचार्य लूणकरणसर महाविद्यालय की डॉक्टर अभिलाषा आल्हा रही।
कार्यक्रम की शुरुआत डॉक्टर इंदिरा गोस्वामी के उद्बोधन से हुई जिन्होंने महाविद्यालय की एनएसएस इकाइयों द्वारा वर्ष पर्यंत किए गए कार्यों की प्रशंसा की तथा स्वयं सेविकाओं को इसी उत्साह से आगे भी कार्य करने हेतु प्रोत्साहित किया ।
इसके पश्चात एनएसएस की स्वयं सेविकाओं द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।
एनएसएस की समन्वयक डॉ सुनीता गहलोत ने महाविद्यालय की एनएसएस इकाइयों द्वारा किए गए वर्ष पर्यंत कार्यों की रिपोर्ट भी प्रस्तुत की जिसमें वार्षिक कैलेंडर के अनुसार की जाने वाली मासिक गतिविधियों के अलावा विशिष्ट कार्य तथा जिला प्रशासन व राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर सोपें गए विभिन्न कार्यों की रिपोर्ट भी थी। इसके पश्चात एनएसएस की वर्षभर की गतिविधियों में करवाई गई विभिन्न प्रतियोगिताओं की विजेता छात्राओं को प्राचार्य व मुख्य अतिथि के द्वारा पुरस्कृत भी किया गया।
इस अवसर पर एनएसएस की चारों इकाइयों के कार्यक्रम अधिकारी, महाविद्यालय के सभी संकाय सदस्य, और एनएसएस की स्वयंसेविकाएं उपस्थित रहीं।

Author