Trending Now




जयपुर: यूपी समेत 4 राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद राजस्थान में भी बुलडोजर की एंट्री हो गई है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा,प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच,विधायक मदन दिलावर, जयपुर शहर बीजेपी अध्यक्ष राघव शर्मा समेत पार्टी नेताओं ने बुलडोजर पर विजय जुलूस निकाला। साथ ही रंग-गुलाल से होली खेली। हिन्दू और राम के गीतों पर बीजेपी नेता और कार्यकर्ता जमकर नाचे।

4 राज्यों की जीत से राजस्थान बीजेपी में जश्न का माहौल है। जीत से उत्साहित बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि यूपी की जीत में ही भविष्य में राजस्थान में बीजेपी की प्रचण्ड जीत छिपी है। पंजाब को छोड़कर बाकी सभी जगह बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा है। हमें पूरा भरोसा है कि बीजेपी 4 राज्यों में बड़ी जीत दर्ज करेगी। पूनिया ने कहा उत्तर प्रदेश पर पूरी दुनिया की निगाह थी। वहां के परिणाम उत्साह जनक हैं। उम्मीद है बहुत अच्छे बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बनाएगी। रिजल्ट से संकेत मिल रहा है कि कांग्रेस को पूरे देश में नीतियों, विचार और व्यवहार के आधार पर जनता ने नकार दिया है।

पूनिया ने कहा राष्ट्रवाद के साथ मोदी और योगी का जो कॉम्बिनेशन है, जिसमें विचार,नीति,व्यवहार और विकास सब चीजें दिखती हैं। आने वाले समय में इस तरह का मॉडल राजनीति में अच्छा संकेत है।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा 5 राज्यों के चुनाव रूझान अब यह दिखा रहे हैं कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के आधार पर हर प्रदेश के लोग उनके नेतृत्व को मजबूत करना चाहते हैं। यूपी में डबल इंजन की सरकार डबल रफ्तार से चली आ रही है। मणिपुर,गोवा और उत्तराखण्ड के नतीजे भी साफ तौर पर बीजेपी के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं।

राजस्थान बीजेपी मुख्यालय में म्युजिक-डांस के साथ जश्न मनाया गया। 5 में से 4 राज्यों में जीत का सेलीब्रेशन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने म्युजिक की धुन पर नाचकर मनाया। बीजेपी ऑफिस कैम्पस को नरेन्द्र मोदी के कटआउट्स के साथ बीजेपी के झण्डों से सजाया गया। इस दौरान गुलाल और रंग भी उड़ाया गया। एक दूसरे का मुंह मीठा कराया गया।

Author