Trending Now




बीकानेर,एक युवक पर नर्स के प्यार की खुमारी इस कदर चढ़ी कि अपने बसे-बसाए घर को उजाड़ लिया। नर्स के प्यार में पागल युवक ने पत्नी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने नागौर के खींवसर थाने में परिवाद दिया जबकि पीडि़ता बीकानेर के जेएनवीसी थाना क्षेत्र में रहने के कारण वहां मामला दर्ज कर जीरो नंबरी एफआईआर जेनवीसी थाने भिजवाई गई है।

जेएनवीसी पुलिस के अनुसार पीडि़ता धापु ने बताया कि 12 साल पहले धनारी निवासी हरेन्द्र (32) से शादी हुई थी। दोनों के एक 10 और एक 3 साल का बेटा है। पिछले 5 साल से वह हरेन्द्र के साथ बीकानेर रहती है। पीडि़ता ने बताया कि हरेंद्र बीकानेर में छोटा क्लिनिक चलाता है। यहां संदीप कौर (26) नर्स के तौर पर काम करती है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले ही उसे इन दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला तो हरेंद्र को समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं माना। आरोपी हरेन्द्र ने धापु से मारपीट करना शुरू कर दिया। हरेंद्र ने सप्ताहभर पहले ही शुक्रवार को नर्स संदीप कौर के साथ मिलकर पत्नी को बाहर निकाल दिया। खींवसर थाने में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई जिसे बीकानेर ट्रांसफर किया गया है।

धापु ने बताया कि अभी एक महीने पहले हरेंद्र नर्स संदीप कौर को उसके घर में ले आया। हरेंद्र ने धापु को बताया कि उसने संदीप कौर से शादी कर ली है। इसके बाद संदीप कौर उनके साथ घर में ही रहने लगी। इसका विरोध किया। 25 फरवरी की रात हरेंद्र और संदीप कौर ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। उसे धमकाया कि तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद पीडि़ता जैसे-तैसे बचकर कर वहां से निकली और पिता को फोन किया। पीडि़ता का आरोप है कि संदीप कौर ने उसके सारे गहने छीन लिए।

धातु ने बताया कि इस घटना के बाद वह अपने पिता के साथ अपने गांव आ गई। इसके बाद हरेंद्र और संदीप ने उस पर तलाक के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। उसे जान से मारने एवं परिजनों और रिश्तेदारों को झूठे मुकदमों में फंसाने कि धमकियां दे रहे हैं। जेएनवीसी सीआई महावीर बिश्नोई वे कहा कि खींवसर थाने से आई जीरों नंबरी पीडि़ता धातु की रिपोर्ट पर आरोपी पति हरेंद्र डूडी, नर्स संदीप कौर, नर्स के पिता मुकन्दर सिंह व भाई प्रीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसकी जांच शुरू कर दी है।

Author